संजू सैमसन ने अपने 'स्पेशल फैन' के साथ क्रिकेट खेलकर जीता फैंस का दिल, सामने आया लाजवाब वीडियो

Neeraj
Picture Courtesy: Sanju Samson Fan page Twitter
Picture Courtesy: Sanju Samson Fan page Twitter

भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए फैंस द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं। केरल के इस क्रिकेटर की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसमें हर उम्र वर्ग के लोग शामिल हैं। हाल ही में सैमसन ने अपने एक स्पेशल फैन से किया वादा पूरा करके फैंस का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सैमसन को एक दिव्यांग बच्चे के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया, जिसका सपना राजस्थान रॉयल्स के कप्तान से मिलने का था। सैमसन ने कुछ समय अपने नन्हे फैन से वीडियो कॉल पर बात करते हुए वादा किया था कि वह उससे मिलेंगे। रणजी ट्रॉफी खेलने के बाद केरल पहुंचने पर सैमसन ने अपने फैन की इच्छा पूरी की और उसके साथ समय बिताया। वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस सैमसन के इस दिल जीतने वाले काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि सैमसन ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला साल की शुरुआत में जनवरी में अफगानिस्तान के विरुद्ध खेला था। पिछले दिनों बीसीसीआई द्वारा केंद्रीय अनुबंध में शामिल किये गए खिलाड़ियों के नामों की घोषणा हुई थी, जिसमें सैमसन भी जगह बनाने में कामयाब रहे थे।

IPL 2024 की तैयारी के लिए अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़े संजू सैमसन

29 वर्षीय संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं और आगामी सीजन में वह एक बार फिर टीम की अगुवाई करते दिखेंगे। आईपीएल के 17वें सीजन की तैयारी के लिए सैमसन ने अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

रविवार को फ्रेंचाइजी ने उनके प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें वह घातक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दिखे थे। वहीं, फैंस भी अपने कप्तान को एक्शन में देखकर काफी उत्साहित नजर आये थे। आईपीएल 2024 में राजस्थान की टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलते हुए करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul