21 साल बाद सच हुई संजू सैमसन की भविष्यवाणी, सुपरस्टार रजनीकान्त से मिलकर किया इमोशनल ट्वीट

रजनीकांत के साथ संजू सैमसन (फोटो - संजू सैमसन ट्विटर)
रजनीकांत के साथ संजू सैमसन (फोटो - संजू सैमसन ट्विटर)

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बीते रविवार की रात करीब 10 बजे अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पिक्चर शेयर की, जिसमें वह सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी इस पिक्चर को ट्विटर के जरिए शेयर करते हुए लिखा, उनके बचपन का सपना आखिरकार पूरा हो गया। राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन ने रजनीकांत के साथ अपनी एक पिक्चर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, 7 साल की उम्र में एक सुपर रजनी फैन होने के नाते मैंने अपने माता-पिता से कहा था कि देखना एक दिन मैं रजनी सर से उनके घर पर मिलने जाऊंगा। आज 21 साल बाद वो दिन आ ही गया जब थलाइवा ने मुझे आमंत्रित किया।

रजनीकांत भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि खासतौर पर दक्षिण भारतीयों के लिए रजनीकांत से बड़ा सुपरस्टार कोई नहीं है। उनसे मिलना हर इंसान का सपना होता है। संजू सैमसन ने भी अपनी उसी भावना को ट्विटर के जरिए व्यक्त किया है। सैमसन के इस ट्वीट पर फैन्स के भी बड़े मजेदार रिएक्शन्स आ रहे हैं।

राजस्थान को संजू से होंगी काफी उम्मीदें

वहीं, संजू सैमसन के गेम की बात करें तो अब एक बार फिर उनसे राजस्थान रॉयल्स को काफी उम्मीदें होंगी। संजू आईपीएल के 16वें सीजन यानी आईपीएल 2023 में भी राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन वहां उन्हें गुजरात टाइटन्स से हार झेलनी पड़ी थी। इस बार भी राजस्थान रॉयल्स और सभी फैन्स को संजू सैमसन से काफी उम्मीदें होंगी।

आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च, 2023 से शुरू होने जा रहा है। इस सीजन का पहला मैच पिछले साल की विजेता गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाएगा। वहीं, राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच 2 अप्रैल, रविवार को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now