शादी की पांचवीं सालगिरह पर संजू सैमसन ने अपनी पत्नी को स्पेशल अंदाज में किया विश, सामने आया प्यारा पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: Sanju Samson Instagram
Photo Courtesy: Sanju Samson Instagram

टीम इंडिया (Team India) के स्टाइलिश विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शादी की पांचवीं सालगिरह पर अपनी पत्नी चारुलता रमेश को विश करने के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया। बता दें कि यह कपल 22 दिसंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंधा था। संजू सैमसन वर्तमान समय में टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के दौरे पर हैं। वो तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे जो 21 दिसंबर को पार्ल में हुए मुकाबले के साथ खत्म हुई।

29 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। तस्वीरों में सैमसन अपनी पत्नी चारुलता के साथ सूर्यास्त का लुत्फ़ उठाते नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

तुम्हारे साथ सूर्यास्त और इस जीवन का आनंद लेते हुए 5 साल।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में संजू सैमसन ने जड़ा अपने एकदिवसीय करियर का पहला शतक

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला पार्ल में खेला गया था। टॉस हारकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिला था। पहले खेलते हुए मेन इन ब्लू ने संजू सैमसन (108) और तिलक वर्मा (52) की पारियों की मदद से 8 विकेट खोकर 296 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में प्रोटियाज टीम एक समय पर काफी मजबूत स्थिति में थी, क्योंकि 26वें ओवर में उनका स्कोर 141/2 था। हालाँकि, इसके बाद भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी की और नियमित अंतराल पर मेजबान टीम को झटके दिए। इसकी वजह से पूरी प्रोटियाज टीम 45.5 ओवरों में 218 रनों पर ढेर हो गई थी।भारत की ओर से अर्शदीप सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने अपने नौ ओवर के स्पेल में 30 रन देकर चार विकेट हासिल किये थे।

इसके बाद अब दोनों टीमें दो टेस्ट मैचों की सीरीज में आमने-सामने होंगी, जिसकी शुरुआत 26 दिसंबर से खेले जाने वाले टेस्ट मुकाबले से होगी। सैमसन को टेस्ट स्क्वाड में जगह नहीं मिली है।

Quick Links

Edited by Rahul