शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी को लेकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा बयान, कहा एशिया कप में टीम करेगी जबरदस्त प्रदर्शन

Notts Outlaws v Birmingham Bears - Vitality Blast T20
Notts Outlaws v Birmingham Bears - Vitality Blast T20

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) को लेकर पूर्व बॉलर सरफराज नवाज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सरफराज ने कहा कि शाहीन जैसा गेंदबाज उन्होंने पहले कभी नहीं देखा जिसके पास नई गेंद से इतना ज्यादा नियंत्रण हो। इसके अलावा सरफराज ने एशिया कप और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के बेहतर करने की भी उम्मीद जताई।

शाहीन शाह अफरीदी की अगर बात करें तो बहुत कम समय में ही उन्होंने वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वो इस वक्त दुनिया के खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक हैं। भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2021 में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

शाहीन अफरीदी का नई गेंद पर कंट्रोल काफी जबरदस्त है - सरफराज नवाज

सरफराज नवाज ने शाहीन अफरीदी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लाहौर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा,

शाहीन अफरीदी काफी जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं। पहले दो-तीन ओवरों में वो काफी खतरनाक गेंदबाजी करते हैं। मैंने ऐसे गेंदबाज काफी कम ही देखे हैं जिनका स्विंग, सीम और पेस पर इतना ज्यादा कंट्रोल हो। इसके अलावा नई गेंद से वो यॉर्कर भी काफी बेहतरीन डालते हैं।

सरफराज नवाज ने इसके अलावा ये भी कहा कि एशिया कप और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम काफी जबरदस्त प्रदर्शन करेगी क्योंकि टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। उन्होंने आगे कहा,

मुझे पूरा भरोसा है कि पाकिस्तान इन दोनों ही टूर्नामेंट्स में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, क्योंकि टीम काफी सेटल लग रही है और बाबर आजम अच्छी तरह से उनकी अगुवाई कर रहे हैं। मुझे लगता है कि सेलेक्शन कमेटी ने भी काफी संतुलित टीम एशिया कप और अफगानिस्तान सीरीज के लिए चुनी है।

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में कई जबरदस्त खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now