दो बार की वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज को हराकर स्कॉटलैंड ने ड्रेसिंग रूम में जमकर मनाया जश्न, वीडियो वायरल

वेस्टइंडीज को हराकर स्कॉटलैंड ने जमकर मनाया जश्न (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
वेस्टइंडीज को हराकर स्कॉटलैंड ने जमकर मनाया जश्न (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) से पहले क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, दो बार की वर्ल्ड कप विनर रह चुकी वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम इस साल वर्ल्ड कप 2023 में नहीं नजर आएगी। जिम्बाब्वे में हो रहे क्वालीफायर्स मुकाबले में स्कॉटलैंड के हाथों हार के साथ ही वेस्टइंडीज के वर्ल्ड कप में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई। वहीं वेस्टइंडीज को हराकर इतिहास रचने वाली स्कॉटलैंड की टीम जमकर जश्न मनाते नजर आई। सोशल मीडिया` पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी स्कॉटिश खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जकर झूम रहे हैं।

वेस्टइंडीज को हराकर स्कॉटलैंड ने जमकर मनाया जश्न

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वेस्टइंडीज पर वर्ल्ड कप क्वालीफॉयर्स में जीत दर्ज करने के बाद स्कॉटलैंड के खिलाड़ी जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में स्कॉटलैंड के सभी खिलाड़ी एक साथ जीत के जश्न में जोश से लबरेज गाना गा रहे हैं। स्कॉटलैंड टीम के ड्रेसिंग रूम में मनाए गए इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि जिम्बाब्वे में वर्ल्ड कप के क्वालीफायर्स मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसी क्वालीफायर्स मुकाबले में शनिवार को वेस्टइंडीज की टीम स्कॉटलैंड के हाथों सात विकेट से हार गई। वेस्टइंडीज के लिए यह मुकाबला बहुत महत्वपूर्ण था। इस मैच में हार के साथ ही कैरेबियाई टीम का वर्ल्ड कप 2023 में खेलना का सपना भी टूट गया है। दरअसल, वेस्टइंडीज की टीम वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही है। वनडे वर्ल्ड कप इतिहास में यह पहली बार होगा जब वेस्टइंडीज की टीम इसमें अपना दमखम दिखाते हुए नजर नहीं आएगी। वेस्टइंडीज के वर्ल्ड कप में नहीं पहुंचने से क्रिकेट फैंस में काफी मायूसी है। सभी फैंस को उम्मीद थी कि कैरेबियाई टीम वर्ल्ड कप 2023 के लिए जरूर क्वलीफाई करेगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now