न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो सकता है पाकिस्तान का दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी - रिपोर्ट

Pakistan v Australia: Warm Up - ICC Men
Pakistan v Australia: Warm Up - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज से पाकिस्तान टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) बाहर हो सकते हैं। शादाब खान अभी तक अपनी इंजरी से पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाए हैं और इसी वजह से वो न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी एंकल एंजरी अभी तक ठीक नहीं हुई है। हालांकि चौंकाने वाली खबर ये है कि शादाब खान इसके बावजूद टीम के साथ ट्रैवल करेंगे और अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे।

पीसीबी के सूत्रों के मुताबिक चर्चा इस बात को लेकर भी हुई थी कि पूर्व कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को इस सीरीज से रेस्ट दे दिया जाए लेकिन नेशनल सेलेक्शन कमेटी ने अपना इरादा बदल लिया।

पीसीबी के सोर्स ने इस बारे में बड़ी प्रतिक्रिया दी है और बताया कि टीम के डायरेक्टर और कप्तान से टीम को लेकर बात हुई है। सोर्स ने कहा,

चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज और उनके साथियों ने टीम डायरेक्टर मोहम्मद हफीज और टी20 के नए कप्तान शाहीन शाह अफरीदी से ऑनलाइन बात की है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से टीम तैयार की जाएगी और इसमें कोई हैरान करने वाला फैसला नहीं लिया जाएगा। हालांकि हाल ही में संपन्न हुए वनडे वर्ल्ड कप के कुछ प्लेयर्स को जरूर ड्रॉप किया जाएगा।

शान मसूद और हारिस रऊफ को मिल सकता है मौका - रिपोर्ट

टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की भी वापसी हो सकती है। वो इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम को 12 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इसके लिए टीम का ऐलान भी जल्द ही किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता