'भाई दामाद जैसा है हमारा'- शाहरुख खान ने विराट कोहली की तारीफ में कही दिल छूने वाली बात 

Neeraj
Photo Courtesy : IPL and X
Photo Courtesy : IPL and X

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी बैक टू बैक दो फ़िल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। इस बीच शाहरुख ने एक बार फिर अपने फैंस से बात करने के लिए ट्विटर पर #Asksrk सेशन किया। इस दौरान फैंस ने उनसे कुछ मजेदार और अटपटे सवाल पूछे। सेशन के दौरान एक सवाल ऐसा था जिसमें टीम इंडिया (Team India) के पूर्व विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम आया। इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने विराट को अपना दामाद बता डाला।

दरअसल, पिछले लम्बे वक्त से सोशल मीडिया पर विराट कोहली और शाहरुख खान फैंस के बीच एक जंग छिड़ी हुई है। यह जंग इस बात से है कि दोनों में से कौन सा स्टार सोशल मीडिया का किंग है। हालाँकि, कोहली और शाहरुख के बीच कितना अच्छा रिश्ता है यह बात किसी से छुपी नहीं है। इस बीच जब सेशन में बॉलीवुड एक्टर से कोहली से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया।

यूजर ने शाहरुख से कहा कि, 'विराट कोहली के बारे में कुछ कह दीजिए, हर दिन हमें फैंस की जंग देखने को मिल जाती है। जवान स्टाइल में विराट के बारे में कुछ शब्द हो जाएं।' इसके जवाब में किंग खान ने लिखा, 'मैं विराट कोहली से बहुत प्यार करता हूं, वो मेरा अपना है। मैं हमेशा उसकी बेहतरी के लिए प्रार्थना करता हूं, भाई दामाद जैसा है हमारा।'

शाहरुख खान ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए दी शुभकामनाएं

इसी सेशन में एक यूजर ने शाहरुख से आगामी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को ऑल द बेस्ट बोलने का अनुरोध भी किया। किंग खान ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'इंडिया....इंडिया। सभी खिलाड़ियों को ऑल द बेस्ट। आपका वर्ल्ड कप टूर्नामेंट शानदार रहे। ऑल द बेस्ट।

बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच से होगी। वही भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेलगी।

Quick Links

Edited by Rahul