World Cup 2023: अहमदाबाद में होने वाले भारत-पाक महामुकाबले से पहले शाहीन अफरीदी ने कही बड़ी बात, दर्शकों का किया जिक्र

Sri Lanka Asia Cup Cricket
शाहीन अफरीदी

भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) की तैयारियां अब अपने आखिरी चरण में आ गई है। इस वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। वर्ल्ड कप में फैंस को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। वहीं इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने बड़ी बात कही है।

प्रदर्शन करें तो लोग और देखते हैं

इंटनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 में होने वाले मुकाबले पर बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। शाहीन ने कहा कि, ‘इंडिया के खिलाफ जब मैच होगा अहमदाबाद में तो तकरीबन 1 लाख लोग आएंगे। इस मैच में अगर आप अच्छा प्रदर्शन करें तो आपको लोग और देखते हैं। उम्मीद है कि इंडिया में लोग आएंगे और पाकिस्तान को सपोर्ट करेंगे।’ शाहीन अफरीदी की इन बातों से यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के दौरान दो बार टक्कर हुई। इन दो मुकाबले में पहला मैच बारिश के कारण रद्द रहा। तो दूसरे मैच में टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहा और भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से पराजित किया था। पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल का बल्ला जमकर चला था। दोनों ने इस मैच में धमाकेदार शतकीय पारी खेली थी। फैंस को यही उम्मीद है कि टीम इंडिया पाकिस्तान पर यह दबदबा वर्ल्ड कप के दौरान भी जारी रहेगा।

Quick Links