शाहीन अफरीदी ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक से की मुलाकात, पाकिस्तान आने का दिया न्योता, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Shaheen Afridi Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Shaheen Afridi Twitter Snapshots

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की टी20 टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने हाल ही में दुबई में फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक अवराम ग्लेजर से खास मुलाकात की। इस दौरान अफरीदी ने उनसे क्रिकेट और फुटबॉल से जुड़े विषयों पर बातचीत की। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अफरीदी वर्तमान समय में दुबई में खेली जा रही इंटरनेशनल टी20 लीग में डेजर्ट वाइपर्स के लिए खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में उनकी टीम ने अब तक खेले छह में से सिर्फ दो मैच जीते हैं और अंक तालिका में सबसे नीचे है।

23 वर्षीय शाहीन अफरीदी को बाबर आज़म के वर्ल्ड कप 2023 के बाद पाकिस्तानी टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद टी20 टीम का कप्तान घोषित किया गया था। इस टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अफरीदी को ग्लेजर से मुलाकात करने का मौका मिला। ग्लेजर ने पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज को जब चाहें ओल्ड ट्रैफर्ड आने का न्योता दिया। इसके साथ ही अमेरिकन उद्योगपति ने अफरीदी को मैनचेस्टर यूनाइटेड की एक जर्सी भी तोहफे के तौर पर दी।

बातचीत के दौरान ग्लेजर ने अफरीदी से कहा,

यदि आप कभी ओल्ड ट्रैफर्ड आना चाहें और यदि आप अमेरिकी फुटबॉल खेल देखते हैं तो हम आपको वहां या अमेरिकी फुटबॉल खेल में देखना पसंद करेंगे।

पाकिस्तान के टी20 फॉर्मेट के कप्तान अफरीदी ने इस वाकये के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए इस स्वीट जेस्चर के लिए अवराम ग्लेजर का आभार व्यक्त किया है। पोस्ट के कैप्शन में अफरीदी ने लिखा,

धन्यवाद अवराम ग्लेजर। आपसे मिलना बहुत अच्छा लगा। मैं आपके साथ कुछ मैनचेस्टर यूनाइटेड और टैम्पा बे बुकेनियर्स एनएफएल खेलों में भाग लेने और अपने खूबसूरत पाकिस्तान में आपकी मेजबानी करने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।

गौरतलब है कि पिछले महीने पाकिस्तान ने अफरीदी की कप्तानी में न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपनी पहली टेस्ट सीरीज खेली थी, जिसमें मेन इन ग्रीन को 4-1 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Rahul