सरफराज अहमद के साथ जोरदार विवाद के बाद शाहीन अफरीदी ने फैंस को कर दिया भावुक

शाहीन अफरीदी और सरफराज अहमद
शाहीन अफरीदी और सरफराज अहमद

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और सरफराज अहमद के बीच हाल ही में पाकिस्‍तान सुपर लीग 2021 के मुकाबले में जोरदार विवाद हुआ था। लाहौर कलंदर्स और क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के बीच मुकाबले के दौरान अहमद और अफरीदी के बीच जुबानी जंग छिड़ी थी। खिलाड़‍ियों और अंपायर ने दोनों को दूर किया था।

शाहीन अफरीदी ने अब इस मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ी है और बताया कि वो पल की गर्माहट में घटना घटी थी। यह घटना 19वें ओवर की थी। शाहीन अफरीदी की बाउंसर सरफराज अहमद के हेलमेट पर जाकर लगी थी। अहमद ने तेजी से एक रन दौड़ा और फिर दोनों खिलाड़‍ियों के बीच बहस होने लगी।

शाहीन अफरीदी ने अब इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो हमेशा सरफराज अहमद जैसे सीनियर्स की इज्‍जत करते हैं।

21 साल के तेज गेंदबाज ने ट्वीट किया, 'सरफराज भाई हम सभी के लिए गौरव हैं। वो पहले और भविष्‍य में मेरे लिए कप्‍तान रहेंगे। जो भी उस दिन मैच में हुआ, वो पल की गर्माहट थी। मुझे तब उनकी इज्‍जत के लिए शांत रहना चाहिए था। मैं हमेशा अपने सीनियर्स की इज्‍जत करता हूं और सरफराज भाई के अच्‍छे की दुआ करता हूं।'

शाहीन अफरीदी को अपने बर्ताव के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि, ऐसा लगता है कि तेज गेंदबाज ने अपने पूर्व कप्‍तान के साथ विवाद को खत्‍म कर दिया है। बता दें कि इस मैच में क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 18 रन से मात दी थी।

शाहीन अफरीदी का पीएसएल में अच्‍छा रहा सीजन

लगातार दो मैच हारने के बाद लाहौर कलंदर्स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है। लाहौर कलंदर्स का मुकाबला अब कराची किंग्‍स से होगा, जो गत चैंपियंस है। शाहीन अफरीदी ने पीएसएल 2021 में अब तक 8 मैचों में 12 विकेट लिए हैं। उनकी इकोनॉमी 7.1 की रही।

Quick Links

Edited by Vivek Goel