बेटी की विदाई के दौरान भावुक हुए शाहिद अफरीदी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा प्यारा सन्देश 

Neeraj
Photo Courtesy: Shahid Afridi Twitter
Photo Courtesy: Shahid Afridi Twitter

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बड़ी बेटी अंशा का निकाह मंगलवार को शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) से हुआ। इस दौरान एक ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन हुआ था, जिसमें बाबर आज़म (Babar Azam), मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) और सईद अनवर जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए। वहीं निकाह के बाद बेटी की विदाई के दौरान अफरीदी भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली बेटी के लिए एक प्यारा पोस्ट किया।

बता दें कि यह दूसरी बार जब है शाहीन अफरीदी और अंशा का निकाह हुआ है, इससे पहले इसी साल फरवरी में दोनों ने निकाह पढ़ा था। हालाँकि, उस दौरान लॉकडाउन की वजह से समारोह में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए थे। इसीलिए अफरीदी ने फिर से बेटी का निकाह किया। इस बीच मंगलवार को सेलिब्रेशन पूरा होने के बाद अफरीदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह अपने दामाद और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

जो नूर कल हमारे घर में आई थी, वह अब हमारी आँखों के सामने से जा रही है। बाबा का दिल भारी है, लेकिन एक नई सुबह की उम्मीद उन्हें आशा देने आई है।

गौरतलब है कि इस समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फैंस को इस बात की खुशी है कि बाबर और शाहीन के बीच सब कुछ ठीक है। बाबर ने अफरीदी को गले लगाकर जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने के लिए बधाई दी।

वहीं एशिया कप जीतने में नाकाम रही पाकिस्तानी टीम अब वर्ल्ड कप खेलने के लिए जल्द ही भारत आएगी। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक पाक टीम 27 सितम्बर को दुबई से होते हुए हैदराबाद पहुंचेगी। पीसीबी ने इस मार्की टूर्नामेंट के लिए अभी तक अपने स्क्वाड की घोषणा नहीं की है। अब देखने वाली बात होगी कि कौन-कौन से खिलाड़ी स्क्वाड में चुने जाते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul