‘रिंकू बच्चा नहीं, बाप है’, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने KKR के युवा बल्लेबाज को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान और रिंकू सिंह (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
शाहरुख खान और रिंकू सिंह (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का क्रिकेट के प्रति प्यार को दुनिया जानती है। क्रिकेट के प्रति इसी प्यार में उन्होंने आईपीएल समेत दुनिया के कई क्रिकेट लीग्स में टीमें खरीदी है। खासतौर पर आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से शाहरुख को काफी लगाव है। वह केकेआर के हर खिलाड़ियों को भी खूब पसंद करते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में शाहरुख खान ने केकेआर के स्टार युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख ने रिंकू को बाप बताया है।

रिंकू बच्चा नहीं, बाप है - शाहरुख़ खान

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हमेशा अपने फैंस से #AskSRK के जरिए बात करते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं। इस मुहिम के तहत एक फैन ने शाहरुख से ट्विटर पर पूछा कि केकेआर का बच्चा रिंकू सिंह के बारे में एक शब्द में क्या कहेंगे। इस पर शाहरुख ने शानदार जवाब देते हुए कहा कि, 'रिंकू बाप है, बच्चा नहीं।' शाहरुख का यह जवाब फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनका यह जवाब अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान ने आईपीएल 2023 के दौरान भी रिंकू सिंह की जमकर प्रशंसा की थी।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार रिंकू सिंह का बल्ला जमकर बोला था। उन्होंने इस सीजन केकेआर के लिए 14 मुकाबले खेलते हुए 474 रन बनाए। पूरे सीजन में रिंकू कई मैचों में अपनी टीम के लिए संकटमोचक का काम किया। आईपीएल 2023 में जब भी केकेआर मुश्किल में नजर आई रिंकू बल्लेबाजी के लिए आए और टीम को मुश्किल से निकाला है। इस सीजन रिंकू ने गुजरात के खिलाफ लीग चरण के एक मुकाबले में मैच के आखिरी ओवर में यश दयाल की बॉलिंग पर लगातार 5 छक्के जड़ केकेआर को असंभव दिख रही जीत को संभव कर दिखाया था। इस मैच के बाद से रिंकू लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment