Create

शार्दुल ठाकुर ने केएल राहुल की लखनऊ से अपने बजट के बारे में पूछा, युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार जवाब

शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल की मस्‍तीभरी बात का वीडियो वायरल हुआ
शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल की मस्‍तीभरी बात का वीडियो वायरल हुआ

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) कुछ सप्‍ताह दूर है और इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी आयोजित होगी।

कुछ खिलाड़‍ियों को रिटेन किया गया है जबकि दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ (Lucknow Super Giants) और अहमदाबाद (Ahmedabad) ने नीलामी से पहले ड्राफ्ट के जरिये 6 खिलाड़‍ियों को चुना है।

हालांकि, ऐसे कई बड़े नाम है, जिन्‍हें आईपीएल 2022 नीलामी में बड़ी रकम मिलने की उम्‍मीद है। उम्‍मीद की जा रही है कि मार्च के आखिरी सप्‍ताह में आईपीएल-15 की शुरूआत होगी।

एक मजेदार वीडियो सामने आया, जिसमें भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर, स्‍टार बल्‍लेबाज केएल राहुल और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल नीलामी के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दक्षिण अफ्रीका में होटल में खाना खाते समय शूट किया गया है।

भारतीय टीम के लिए पिछले कुछ समय में ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले शार्दुल ठाकुर ने केएल राहुल से पूछा कि आईपीएल 2022 नीलामी में उन्‍हें चुनने के लिए लखनऊ फ्रेंचाइजी ने कुछ बजट सोचा है।

ध्‍यान हो कि राहुल को लखनऊ सुपर जायंट्स का कप्‍तान बनाया गया है। राहुल को ड्राफ्ट में 17 करोड़ रुपए में चुना गया, लेकिन कप्‍तान ने शार्दुल को मजाकिया लहजे में कहा कि वो उसे बेस प्राइस से ज्‍यादा कीमत पर नहीं खरीदेंगे।

चहल इन दोनों के बीच आए और मजेदार जवाब देकर सबको खूब हंसाया। चहल को कहते हुए सुना गया, 'भगवान के लिए बजट नहीं होता है।' यह वीडियो वायरल हो चुका है।

शार्दुल ठाकुर आईपीएल 2022 नीलामी में होटेस्‍ट पिक्‍स में से एक माने जा रहे हैं क्‍योंकि उनमें विकेट लेने की क्षमता है और साथ ही साथ वह बड़ी पारी खेलने में सक्षम हैं।

युजवेंद्र चहल ने कहा था कि भगवान के लिए बजट नहीं होता, वो इसलिए कहा क्‍योंकि शार्दुल अपनी टीम और फैंस के बीच लॉर्ड शार्दुल नाम से मशहूर हैं। बहरहाल, आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शार्दुल ठाकुर को रिटेन नहीं किया। यह देखना होगा कि नीलामी में एमएस धोनी की सीएसके दोबारा शार्दुल ठाकुर को अपने साथ जोड़ेगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment