शार्दुल ठाकुर ने अपनी पत्नी को रोमांटिक अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर साझा की प्यारी तस्वीरें

Neeraj
Photo Courtesy: Shardul Thakur Instagram
Photo Courtesy: Shardul Thakur Instagram

भारतीय टीम (Team India) के प्रमुख ऑलराउंडर्स में से एक शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) पिछले कुछ समय से अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। इस वजह से वर्ल्ड कप 2023 में उन्हें सिर्फ तीन मुकाबले खेलने को मिले थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी उन्हें मौका नहीं दिया गया था। इसके अलावा दाएं हाथ के गेंदबाज को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज में भी नहीं चुना गया है।

हालाँकि, 32 वर्षीय क्रिकेटर को प्रोटियाज टीम के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जरूर टीम में जगह मिली है, जिसमें वह अपनी खोई हुई लय को फिर से हासिल करना चाहेंगे। ठाकुर अभी भारत में ही हैं और परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी पत्नी मिताली को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर बेहद प्यारा पोस्ट किया।

बता दें कि मिताली आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर शार्दुल ने मिताली के साथ अपनी कुछ चुंनिदा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में भारतीय गेंदबाज ने एक प्यार सन्देश भी लिखा,

30वां जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्रेमी, अक्सर मैं इस बारे में बात करता हूं कि कैसे आपकी शैली और अनुग्रह आपको एक अलग श्रेणी में रखता है। अब कृपया इसे वाइन की तरह पुराना करें जो समय के साथ और बेहतर होती जाती है। आइए पार्टी शुरू करें और क्लब में आपका स्वागत है।

गौरतलब है कि इस जोड़ी ने इसी साल 27 फरवरी को सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी में कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल जैसे भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ियों ने भी शिरकत की थी। मिताली पेशे से एक बिजनेस वूमेन हैं जिनका अपना खुद का स्टार्टअप है। इसके अलावा वो अपने पति को भी सपोर्ट करने के लिए कई मौकों पर स्टेडियम में मौजूद रही हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू होगी, जिसके लिए शार्दुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों के साथ कुछ समय बाद वहां पहुचेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul