वेस्टइंडीज दौरे पर मौका ना मिलने के बावजूद शिखर धवन ने जारी रखी है अपनी मेहनत, वर्कआउट का वीडियो किया साझा 

Neeraj
Picture Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram
Picture Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram

मौजूदा समय में अगर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सबसे फिट खिलाड़ियों की बात करें तो इसमें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का नाम टॉप तीन खिलाड़ियों में जरूर शामिल होगा। 37 वर्ष की उम्र में भी धवन की फिटनेस गजब की है और इसके लिए उन्हें कई घंटों वर्कआउट करना पड़ता है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह जिम में जमकर मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शिखर धवन को फैंस 'गब्बर' के नाम से भी जानते हैं। धवन सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार रील्स के लिए काफी पसंद किये जाते हैं। इसके अलावा धवन आये दिन अपने जिम सेशन के वीडियो भी साझा करते रहते हैं। 2 जुलाई, रविवार को धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह जिम में अलग-अलग तरह से हैवी वर्कआउट करते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना लगा रखा है जो उनके जोश को बढ़ा रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने कैप्शन में लिखा,

प्रतिबद्धता ईंधन है, पसीना प्रमाण है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के बाद फैंस को पूरी उम्मीद थी कि वेस्टइंडीज के आगामी दौरे के लिए धवन को भारत की वनडे टीम में जरूर शामिल किया जायेगा। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ। धवन एक बार फिर से टीम में जगह बनाने से चूक गए। बहरहाल, इसके बावजूद धवन ने हौसला नहीं हारा है और उन्होंने अपनी मेहनत जारी रखी है।

शिखर धवन को बनाया जा सकता है भारतीय टीम का कप्तान

भारतीय टीम इस साल सितम्बर और अक्टूबर महीने में एशियन गेम्स में हिस्सा लेगी। इसमें भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमें शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस टूर्नामेंट में बीसीसीआई भारत की बी टीम को भेजेगी जिसकी अगुवाई शिखर धवन को मिल सकती है। टूर्नामेंट में बी टीम भेजने का मुख्य कारण यह है कि उसी दौरान अक्टूबर महीने से ही भारत में वर्ल्ड कप का आयोजन होगा, ऐसे में जो खिलाड़ी उसमें नहीं चुने जायेंगे वही चीन में होने वाले इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now