'अपनी मुस्कराहट से संसार...'- शिखर धवन ने स्पेशल कैप्शन के साथ साझा की अपनी प्यारी तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लम्बे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। क्रिकेट से दूर रहते हुए भी धवन सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। बाएं हाथ का सलामी बल्लेबाज आखिरी बार आईपीएल 2023 के दौरान एक्शन में दिखा था, जिसमें उन्होंने पंजाब किंग्स की अगुवाई की थी। पूरी उम्मीद है कि अब शायद वो आईपीएल 2024 के दौरान फिर से मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे।

गुरुवार, 28 दिसंबर को 38 वर्षीय धवन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर में वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकेट और भूरे रंग की पैंट पहन रखी है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

अपनी मुस्कराहट से संसार को बदल दीजिये।

गब्बर यानी धवन की इस पोस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'मेरा पसंदीदा क्रिकेटर गब्बर।'

गौरतलब है कि धवन पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग होने के बाद, धवन एक साल से अपने बेटे जोरावर से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल पाए हैं। सोशल मीडिया पर धवन ने बेटे की एक तस्वीर साझा करते हुए अपने दर्द को बयां किया था, जिसके बाद फैंस उनके लिए काफी चिंतित नजर आये थे।

क्रिकेट की बात करें, आईपीएल 2023 में एक बल्लेबाज के तौर पर धवन का प्रदर्शन अच्छा रहा था। हालाँकि, इंजरी के चलते वो पूरे मैच नहीं खेल पाए थे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2024 के लिए रिटेन किया है। धवन आईपीएल के 17वें सीजन में भी पंजाब की अगुवाई करते हुए दिखेंगे। बाएं हाथ का स्टाइलिश बल्लेबाज आगामी सीजन की तैयारी में जुट गया है। उनके प्रैक्टिस सेशन के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आये हैं।

Quick Links

Edited by Rahul