Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने प्रैक्टिस सेशन में बिना देखे लगाया छक्‍का, देखें वीडियो

श्रेयस अय्यर ने केकेआर के नेट सेशन में शानदार बल्‍लेबाजी की
श्रेयस अय्यर ने केकेआर के नेट सेशन में शानदार बल्‍लेबाजी की
reaction-emoji
Vivek Goel
visit

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्‍तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले ट्रेनिंग सेशन में शानदार प्रदर्शन किया। अय्यर ने हाल ही में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) के खिलाफ टेस्‍ट और टी20 इंटरनेशनल मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था और इसके बाद वो फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं।

27 साल के बल्‍लेबाज फिलहाल अच्‍छी लय में नजर आ रहे हैं और गेंद पर बहुत अच्‍छे टाइमिंग के साथ नेट्स पर अभ्‍यास कर रहे हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अय्यर गेंद पर बेहतर टाइमिंग से शॉट जमाते हुए नजर आए। उन्‍होंने एक नो लुक शॉट भी खेला, जो कि उनके ट्रेडमार्क स्‍ट्रोक्‍स में से एक है।

केकेआर ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'कप्‍तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 की तैयारियां करते हुए।'

याद दिला दें कि श्रेयस अय्यर को केकेआर ने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में 12.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। फिर उन्‍हें फ्रेंचाइजी का कप्‍तान नियुक्‍त किया गया। केकेआर ने पिछले साल इयोन मोर्गन से किनारा कर लिया था।

अय्यर ने दिल्‍ली के कप्‍तान के रूप में सफलता प्राप्‍त की थी, जब 2020 सीजन में उन्‍होंने टीम को पहली बार फाइनल में पहुंचाया था। अय्यर को उम्‍मीद होगी कि वो उसी जादू को केकेआर के साथ दोहराएं और टीम को तीसरी बार खिताब जीतने में मदद करें।

केकेआर के कप्‍तान के रूप में श्रेयस अय्यर का पहला भाषण

श्रेयस अय्यर ने बतौर केकेआर कप्‍तान अपना पहला भाषण दिया और टीम साथियों से अच्‍छे और बुरे समय में साथ रहने की गुजारिश की। उन्‍होंने साथ ही उम्‍मीदों को दूर रखने की बात भी कही।

श्रेयस अय्यर ने कहा, 'आप सभी को देखकर बहुत खुशी हुई। मुझे पता है कि यह वो समय नहीं जब हम एकजुट हो या हमारी बहुत बातचीत हो। हमें एक-दूसरे को जानने का ज्‍यादा समय नहीं मिला, लेकिन जब भी आप लोगों को देखता हूं तो मुझे प्रत्‍येक खिलाड़ी में लीडरशिप क्‍वालिटी दिखती है।'

केकेआर के कप्‍तान ने आगे कहा, 'हमें टीम के रूप में एक-दूसरे का ख्‍याल रखना होगा क्‍योंकि वहां कड़ा समय आएगा। बुरा समय आएगा तो अच्‍छा समय भी आएगा। हमें इस दौरान एक-दूसरे का समर्थन करना है और बाहरी उम्‍मीदों पर ध्‍यान नहीं देना है। दिन के अंत में हम होंगे, जो मैदान पर एक-दूसरे का समर्थन करेंगे।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now