Create

श्रेयस अय्यर ने मैदान पर दौड़ लगाई, वीडियो द्वारा दिया बड़ा संकेत

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
reaction-emoji
Vivek Goel

श्रेयस अय्यर अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह कंधे की चोट से उबरने में जुटे हुए हैं। अय्यर ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्‍ट किया, जिसमें वह मैदान पर तेजी से दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

याद दिला दें कि अय्यर को इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते समय कंधे में चोट लगी थी। 26 साल के अय्यर को इसके बाद सर्जरी करानी पड़ी थी। इसी वजह से अय्यर आईपीएल 2021 के पहले चरण में नहीं खेल सके थे।

चयनकर्ताओं ने अय्यर को और आराम करने की अनुमति दी है और अगले महीने श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवर सीरीज के लिए उनका चयन नहीं किया गया है। वैसे, श्रेयस अय्यर नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटो और वीडियो पोस्‍ट करके फैंस को अपनी रिकवरी की अपडेट देते हैं।

अय्यर ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर वीडियो पोस्‍ट किया। अगली स्‍टोरी में अय्यर ने अपनी सेल्‍फी पोस्‍ट की और याद दिलाया कि उनके रिहैब का 70वां दिन है। बहरहाल, वीडियो के साथ अय्यर ने कैप्‍शन लिखा था, 'आपका सप्‍ताह कैसे गुजर रहा है?'

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण अय्यर के लिए अहम होगा

जैसा कि पहले बताया, सर्जरी ने श्रेयस अय्यर को आईपीएल 2021 के पहले चरण से दूर रखा। उनकी गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कमान संभाली और शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि, पिछले दो सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का नेतृत्‍व करते हुए उसे प्‍लेऑफ में पहुंचाने वाले अय्यर वापसी के बाद कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दोबारा संभालेंगे।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के इस साल टॉप-4 में बने रहने की पूरी संभावना है। निलंबित आईपीएल 2021 के पहले चरण में वह शीर्ष स्‍थान पर थी।

श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन करके आगामी टी20 विश्‍व कप में अपनी जगह पक्‍की करने की कोशिश करेंगे।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...