Create

श्रेयस अय्यर ने अपने नए लुक से उड़ाए फैंस के होश, खूब पसंद की जा रही है फोटोज

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

भारतीय बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपने नए लुक का खुलासा किया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अय्यर ने ग्रे रंग से बालों को रंगा है और साथ में कैप्‍शन दिया, 'ताजा बालों की सांस की तरह।'

बता दें कि श्रेयस अय्यर इस समय कंधे की चोट से उबरने में जुटे हैं, जो उन्‍हें इस साल इंग्‍लैंड के खिलाफ मार्च में पहले वनडे के दौरान लगी थी।

अय्यर ने कंधें की सर्जरी कराई और इसके बाद से वह क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में हिस्‍सा नहीं लिया और इसके बाद वह श्रीलंका दौरे पर भी नहीं गए।

26 साल के श्रेयस अय्यर की आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वापसी की पूरी उम्‍मीदें हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में सितंबर-अक्‍टूबर में खेला जाएगा।

श्रेयस अय्यर की टी20 विश्‍व कप पर नजर

श्रेयस अय्यर बेशक इस समय राष्‍ट्रीय टीम से बाहर हैं, लेकिन उनकी नजरें इस साल टी20 विश्‍व कप पर लगी हैं, जो कि यूएई की मेजबानी में खेला जाएगा। मुंबई के बल्‍लेबाज ने इस साल इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने चार पारियों में 40.33 की औसत और 145.78 के स्‍ट्राइक रेट के साथ 132 रन बनाए थे।

श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फैंस को अपनी फिटनेस से अपडेट रखा है। अय्यर ने कई वीडियो पोस्‍ट किए, जिसमें वह दौड़ लगाते दिखे तो कभी जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आए। अय्यर को उम्‍मीद है कि वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले फिट हो जाएंगे और बेहतर प्रदर्शन करके टी20 विश्‍व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करना चाहेंगे।

बहरहाल, इस समय विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली सीनियर भारतीय टीम यूके दौरे पर है, जहां 4 अगस्‍त से उसे इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलनी है। वहीं शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका में है और 13 जुलाई से तीन वनडे की सीरीज में हिस्‍सा लेगी। श्रेयस अय्यर का पहले श्रीलंका सीरीज में लौटना तय माना जा रहा था, लेकिन वह चोट से उबर नहीं पाए।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment