Create

शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस से उठाया पर्दा, कही बड़ी बात

Rahul
Photo- Shubman Gill Instagram
Photo- Shubman Gill Instagram

सोशल मीडिया की दुनिया में अफवाहें बहुत तेजी से फैलती है। भारत में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अफवाह तो बहुत तेज तुल पकड़ती है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और क्रिकेट के भगवान रहे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप की अफवाहें काफी दिनों से चल रही है लेकिन शुभमन गिल ने इन सभी बातों को झूठा साबित करते हुए बड़ा बयान जारी किया है। इन्स्टाग्राम पर सवालों के जवाब देते समय एक दर्शक ने उनसे उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा, जिसपर शुभमन गिल ने शानदार जवाब दिया है।

शुभमन गिल से रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया गया कि क्या आप सिंगल हो यानी अकेले हो या किसी के साथ रिलेशनशिप में हो? जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि ओह हाँ, मैं फ़िलहाल सिंगल ही हूँ। साथ ही भविष्य में भी मैं इस विषय पर कोई विचार नहीं कर रहा और न ही अभी कोई प्लान है। साफतौर पर शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को अपने फैन्स के साथ साझा किया है। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि सारा तेंदुलकर के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हो सकती है। क्योंकि दोनों के बीच सोशल मीडिया पर कमेन्ट के जरिये दोस्ती दिखाई देती है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर दोनों के बीच रिश्ते होने की अफवाह भी उड़ी थी।

Photo- Shubman Gill Instagram
Photo- Shubman Gill Instagram

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर कई बार परोक्ष रूप से सोशल मीडिया पर एक दुसरे से बात करते हुए नजर आयें हैं लेकिन शुभमन गिल के बयान से अब यह साफ हो चुका है कि इन दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। शुभमन गिल फ़िलहाल इंग्लैंड दौरे पर अपना ध्यान रखें हुए है और मुंबई में क्वारंटाइन हैं। 2 या 3 जून को वह टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर रवाना होंगे, जहाँ सबसे पहले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में शिरकत करेंगे। उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment