Create
Notifications

केकेआर से विदाई लेते हुए शुभमन गिल ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

शुभमन गिल ने कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ चार साल बिताए
शुभमन गिल ने कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ चार साल बिताए
Vivek Goel
visit

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के समापन के साथ शुभमन गिल (Shubman Gill) की कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ यात्रा खत्‍म हुई। आईपीएल 2022 नीलामी से पहले गिल को नई अहमदाबाद आधारित फ्रेंचाइजी ने अपने साथ जोड़ लिया है।

22 साल के शुभमन गिल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो मोंटाज शेयर किया, जिसमें केकेआर में बिताए समय के पल थे। गिल ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'कोलकाता तुम एक सपना थे।'

केकेआर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, 'फॉरएवर एंड ऑल्‍वेज।'

गिल के पूर्व टीम साथी नितिश राणा और शिवम मावी ने दिल और स्‍टार के इमोजी बनाकर कमेंट किए। केकेआर ने भी गिल के फोटोज की सीरीज शेयर की और अपने युवा सितारे को विदाई दी।

केकेआर ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'पिछले चार वर्षों में हमारी कुछ सबसे प्यारी यादों का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अच्‍छा करना चैंप।'

इसके साथ ही केकेआर ने एक वीडियो ट्रिब्‍यूट भी शेयर किया।

याद दिला दें कि शुभमन गिल को 2018 नीलामी में केकेआर ने खरीदा था। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने चार साल में 58 मैच खेले और 10 अर्धशतकों की मदद से 1417 रन बनाए।

अहमदाबाद ने शुभमन गिल को अपने साथ जोड़ा

आईपीएल 2022 नीलामी से पहले दो नई फ्रेंचाइजी को अनुमति थी कि वो तीन खिलाड़ी चुन सकती है। अहमदाबाद आधारित फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को कप्‍तान के रूप में चुना। इसके साथ ही उसने अफगानिस्‍तान के स्‍टार लेग स्पिनर राशिद खान और शुभमन गिल को चुना।

गिल को केकेआर ने रिलीज कर दिया था। केकेआर ने आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन को रिटेन किया। लखनऊ आधारित फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल को कप्‍तान चुना जबकि मार्कस स्‍टोइनिस और रवि बिश्‍नोई को अपने साथ जोड़ा।

आईपीएल 2022 ऑक्‍शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा। यह घोषणा हो चुकी है कि 1214 खिलाड़‍ियों ने मेगा नीलामी के लिए अपना नाम पंजीकृत कराया है।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now