Create
Notifications

शुबमन गिल हुए आनंद महिंद्रा के शुक्रगुजार, ट्वीट करते हुए कही दिल की बात

शुबमन के परिवार ने कबूल की आनंद महिंद्रा के द्वारा दी गई थार गाड़ी
शुबमन के परिवार ने कबूल की आनंद महिंद्रा के द्वारा दी गई थार गाड़ी
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND) के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज जीती थी। यह जीत पिछले दौरे से भी यादगार और ऐतिहासिक साबित हुई, क्योंकि टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी इस दौरे पर चोट और निजी कारणों की वजह से टीम के साथ नहीं थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत का योगदान युवा खिलाड़ियों का रहा, जिसमें सबसे ऊपर नाम मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और शुबमन गिल (Shubman Gill) का रहा। इन खिलाड़ियों के अलावा शार्दुल ठाकुर और सुन्दर ने भी अपना अहम किरदार निभाया। इन सभी खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए महिंद्रा मोटर्स के मालिक आनंद महिंद्रा ने उन्हें नई थार देने का वादा किया था, जो बाकायदा आनंद महिंद्रा ने निभाया है। हाल ही में शुबमन गिल ने ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा को धन्यवाद कहा है।

भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज ने ट्विटर पर फोटो डालते हुए लिखा कि मैं महिंद्रा की थार गाडी पाकर बेहद खुश हूँ और मुझे ज्यादा ख़ुशी मिलती यदि मैं इस गिफ्ट को खुद लेता। आनंद महिंद्रा सर मैं आपका बहुत आभारी हूँ और आपके इस तोहफे का शुक्रगुजार हूँ। भारतीय टीम के लिए खेलना बेहद गर्व की बात है और मैं आगामी मैचों में भी टीम के लिए अहम योगदान देने की कोशिश करूँगा। शुबमन गिल के परिवार ने आनंद महिंद्रा के द्वारा दिया गया तोहफा कबूल किया और उन सभी की फोटो शुबमन गिल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की। शुबमन गिल ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर बहुत ही अच्छा योगदान टीम की जीत में दिया था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए शुबमन गिल ने 91 रनों की अहम पारी खेली थी। शुबमन गिल ने सीरीज में 3 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 2 अर्धशतकों के साथ 259 रन बनाये थे। शुबमन गिल के अलावा आनंद महिंद्रा ने शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुन्दर, मोहम्मद सिराज और टी नटराजन को भी थार गाड़ी के रूप में तोहफा दिया ह।ै कई खिलाड़ियों को यह तोहफा मिल चुका है और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा को धन्यवाद कहा है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...