दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज को IPL ऑक्शन में मिलेगी मोटी रकम, पूर्व भारतीय का बड़ा अनुमान

South Africa v India - 2nd T20I
South Africa v India - 2nd T20I

भारत के खिलाफ (IND vs SA) दूसरे टी20 मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रीज़ा हेंड्रिक्स (Reeza Hendricks) को लेकर भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्थिव पटेल का मानना है कि मिनी ऑक्शन में इंडियन प्रीमियर लीग की सभी फ्रेंचाइजी आगामी लीग के लिए हेंड्रिक्स को शामिल करने के लिए उत्सुक होंगी।

दक्षिण अफ्रिका के सलामी बल्लेबाज हेंड्रिक्स ने अपने खेल से लगातार प्रभावित किया है। उन्होंने मंगलवार को भारत के खिलाफ चल रही तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में विस्फोटक पारी खेली है। दक्षिण अफ्रीका के इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने सिर्फ 27 गेंदों में ताबड़तोड़ 49 रन बनाए। हेंड्रिक्स की इस सहयोगी पारी से साउथ अफ्रीका टीम के लिए रनों का पीछा करना आसान हो गया। अफ्रीका ने संशोधित 152 रनों के लक्ष्य को 7 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया।

दक्षिण अफ्रीका की इस जीत के बाद पार्थिव ने हेंड्रिक्स के बल्लेबाजी से प्रभावित होकर कहा है,

मुझे यकीन है कि रीज़ा हेंड्रिक्स जैसे बल्लेबाज़ पर आईपीएल की सभी टीमें अपनी नजर दौड़ाएंगी। इस बल्लेबाज को उछाल काफी पसंद है और यह ऐसा खिलाड़ी है, जो वास्तव में निडर बल्लेबाजी करता है। जिससे हो सकता है कि उसे बड़ी रकम मिल सकती है।

पूर्व भारतीय गेंदबाज ज़हीर खान ने भी हुए रीज़ा हेंड्रिक्स के फैन

चर्चा के दौरान पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी बताया कि हाल के दिनों में हेंड्रिक्स ने सराहनीय काम किया है। हेंड्रिक्स को लेकर ज़हीर खान ने अपने दिए गए बयान में कहा कि

हेंड्रिक्स निश्चित रूप से अपनी बल्लेबाजी की काबिलियत को दिखाकर दक्षिण अफ्रीकी टीम के चयनकर्ताओं को मुश्किल में डालने वाले हैं। वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें जो भी मौका मिला है, उन्होंने इसका फायदा उठाया है। हेंड्रिक्स शानदार फॉर्म में हैं। अगर कोई सलामी बल्लेबाज आपको इस तरह की शुरुआत दे रहा है तो इससे निश्चित रूप से टीम को मदद मिलगी।

Quick Links

Edited by Rahul