रविंद्र जडेजा के इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे हुए 15 साल, ऑलराउंडर ने शेयर किया खास वीडियो

India  v England - 1st Test Match: Day Two
चोट से उबर रहे हैं रविंद्र जडेजा

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच फिलहाल यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। अब इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। इस सीरीज के बीच चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार अनुभवी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर जडेजा ने एक वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, 8 फरवरी 2009 को ही रविंद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। जडेजा ने देश के लिए यह डेब्यू वनडे फॉर्मेट में किया था। अब अपने डेब्यू के 15 सालों बाद स्टार ऑलराउंडर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके इंटरनेशनल क्रिकेट के अब तक के सफर को संक्षिप्त रूप में दिखाया गया है।

उन्होंने इस वीडियो के साथ खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, 'पिछले 15 सालों से अपने सपनों को जी रहा हूं। हर पल के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं।' रविंद्र जडेजा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वह इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए लगातार उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले का हिस्सा थे। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में पहला मुकाबला खेला भी था। इस मैच में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में बल्ले से 87 रन बनाए थे। वहीं गेंद से इस मुकाबले की दोनों पारियों को मिलाकर उन्होंने 5 विकेट अपने नाम किए थे। हालांकि पहले मैच के बाद वह चोटिल हो गए और विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट को नहीं खेल पाए।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment