Create
Notifications

इंग्लैंड की टीम अभी भी एडिलेड डे नाईट टेस्ट मुकाबले में वापसी कर सकती है, स्टुअर्ट ब्रॉड का बयान

Australia v England - 2nd Test: Day 1
Australia v England - 2nd Test: Day 1
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने एडिलेड टेस्ट मैच में मेहमान टीम के वापसी की उम्मीद जताई है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि अगर दूसरी पारी में दो या तीन बल्लेबाज जबरदस्त पारियां खेल दें तो फिर इंग्लैंड की टीम वापसी कर सकती है।

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे डे-नाईट टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम इस वक्त काफी पीछे है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 45 रन बना लिए हैं। कंगारुओं के पास अभी कुल 282 रनों की बढ़त है। मार्कस हैरिस 21 और माइकल नीसर 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 473 रन बनाए थे और इसके जवाब में इंग्लैंड को सिर्फ 236 रन पर समेट दिया था। एक बार फिर इंग्लिश टीम के ऊपर हार का खतरा मंडरा रहा है।

दो-तीन बल्लेबाजों को आसाधारण बल्लेबाजी करनी होगी - स्टुअर्ट ब्रॉड

स्टुअर्ट ब्रॉड के मुताबिक चार सेशन तक बल्लेबाजी करके मैच को बचाया जा सकता है, क्योंकि पिच उतनी ज्यादा बल्लेबाजी के लिए खराब नहीं है। डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा,

अब हमें जितना ज्यादा हो सके गेम को दूर तक लेकर जाना है। गेंद थोड़ी बहुत टर्न जरूर हो रही है लेकिन तेज गेंदबाजों को उतनी मदद नहीं मिल रही है। इसलिए सवाल ये है कि क्या हम चार सेशन बल्लेबाजी कर सकते हैं ? निश्चित तौर पर कर सकते हैं। क्या हम इस मैच को बचा सकते हैं ? हां बिल्कुल। हमें बस दो या तीन बल्लेबाजों की जरूरत है जो जबरदस्त पारियां खेल दें।

इंग्लैंड को अगर इस मुकाबले में हार मिलती है तो फिर वो सीरीज में 2-0 से पीछे हो जाएंगे और इसके बाद उनका वापसी करना काफी मुश्किल होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...