Create

सूर्यकुमार यादव ने खरीदी एक खास कार, इंडियन आर्मी में इस्तेमाल हो चुकी है ये गाड़ी

Rahul
Photo Courtesy : Suryakumar Yadav Instagram
Photo Courtesy : Suryakumar Yadav Instagram

टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) गाड़ियों के बहुत शौकीन हैं। उनके पास गाड़ियों का अच्छा ख़ासा कलेक्शन मौजूद हैं और इस लिस्ट में उन्होंने एक नई कार को शामिल किया है। सूर्यकुमार यादव ने एक बड़ी कार खरीदी है जिसका नाम निसान 'जोंगा' है। उन्होंने इस खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर दी है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई SUV की तस्वीरें साझा कीं। जोंगा का अपना एक इतिहास है। निसान द्वारा डिज़ाइन किया गया यह वाहन पहले भारतीय सेना द्वारा उपयोग किया जाता था। भारतीय सेना द्वारा इसकी सेवाओं को बंद करने से पहले लंबे समय तक वाहन का उपयोग किया गया था। यादव इस खास कार के मालिक अकेले क्रिकेटर नहीं हैं। भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के गैरेज में एक जोंगा भी है और उन्हें अक्सर रांची में वाहन चलाते हुए देखा जाता है।

सूर्यकुमार यादव ने जोंगा गाड़ी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरे नए खिलौने को अपना हेल्लो कीजिये, जिसका नाम हल्क है।' भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान सूर्यकुमार यादव को आखिरी बार एक्शन में देखा गया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज को तीसरे और अंतिम वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया, जहां उन्होंने 32 गेंदों में 39 रन बनाए थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव का चयन हुआ है। उम्मीद जताई जा रही है सूर्यकुमार यादव को इन दोनों श्रृंखला में मौके दिए जा सकते हैं क्योंकि मध्यक्रम में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी की काबिलियत को साबित किया है। पिछले कुछ सालों से भारतीय मिडिल ऑर्डर अपनी ख़राब बल्लेबाजी के चलते चर्चा में रहा है लेकिन सूर्यकुमार यादव के बेहतरीन बल्लेबाजी प्रदर्शन ने टीम इंडिया को एक नई उम्मीद प्रदान की है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment