IND vs AUS : 'अपने फोन को चार्ज करने में किसको दिलचस्पी है' - तिलक वर्मा के टैटू पर सूर्यकुमार यादव ने लिए मजे 

Neeraj
सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा (PC: Instagram)
सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा (PC: Instagram)

वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम (Team India) अब पांच मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को चुनौती दे रही है। 23 नवंबर को खेले गए पहले मैच में भारतीय तीन ने दो विकेटों से रोमांचक जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। मैच के बाद भारतीय खेमा मस्ती के मूड में नजर आया। इस दौरान कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तिलक वर्मा (Tilak Varma) के साथ मस्ती करते हुए उनके टैटू के मजे लिया।

सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों आईपीएल में भी एक ही फ्रेंचाइजी के ओर से खेलते हैं। शुक्रवार को दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तिलक वर्मा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी गर्दन पर बना टैटू नजर आ रहा है। ये टैटू देखने में चार्जिंग सॉकेट के तरह दिख रहे हैं। इसी चीज़ को लेकर सूर्या ने युवा बल्लेबाज के मजे लिए और स्टोरी के कैप्शन में लिखा,

अपने फोन को चार्ज करने में किसकी दिलचस्पी है?
सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोश इंग्लिस (110) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत तीन विकेट खोकर 208 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव और इशान किशन (58) ने जबरदस्त पारियां खेलीं। 33 वर्षीय सूर्या ने 42 गेंदों में ताबड़तोड़ 80 रन बनाये, इसमें नौ चौके और चार छक्के शामिल रहे। इन पारियों की मदद से भारत ने एक गेंद शेष रहते आठ विकट खोकर टारगेट को हासिल कर लिया था।

गौरतलब है कि टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ये टीम इंडिया की ओर से सफलतापूर्व चेज किया गया सबसे बड़ा टारगेट रहा। वहीं भारतीय टीम इस फॉर्मेट में 200 प्लस के टारगेट को सबसे ज्यादा बार चेज (5 बार) करने वाली टीम भी बन गई है।

Quick Links

Edited by Rahul