Create

सूर्यकुमार यादव ने इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखा - 'बीवी ने किया बचाव'

Rahul
Photo Courtesy : Suryakumar Yadav Instagram
Photo Courtesy : Suryakumar Yadav Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला इस समय जमकर बोल रहा है। टी20 विश्व कप के बाद न्यूज़ीलैंड में हुई टी20 सीरीज में भी उन्होंने ढेर सारे रन बनाये। टी20 श्रृंखला के दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ शतक भी लगाया और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। टी20 सीरीज के बाद अब सूर्यकुमार यादव की नजरें एकदिवसीय सीरीज पर हैं लेकिन उससे पहले उन्हें अपनी बीवी का साथ मिला और इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'बीवी ने किया बचाव'।

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने सबसे पहले अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ स्कूटर राइड का फोटो शेयर किया फिर उन्होंने एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उनकी पत्नी पिज़्ज़ा बना रही है और इसी को लेकर उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि, 'गुल्टन फ्री पिज़्ज़ा नाईट और बीवी ने किया मेरा बचाव।'

सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

सूर्यकुमार यादव के करियर में उनकी पत्नी का हाथ बहुत बड़ा है। इसलिए वह हर एक दौरे पर अपनी पत्नी संग ट्रेवल करते हैं और इस तरह की कहानियां शेयर करते रहते हैं।

विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे कई वरिष्ठ खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। सूर्यकुमार यादव श्रृंखला के दौरान एक्शन में नजर आएंगे। टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच कल से ऑकलैंड में पहले वनडे मैच की शुरुआत होगी। टी20 सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व हार्दिक पांड्या ने किया था जबकि एकदिवसीय श्रृंखला में शिखर धवन टीम की कमान संभालेंगे। कल ऑकलैंड में होने वाले पहले मैच के बाद दूसरा मुकाबला हैमिलटन और तीसरा मुकाबला क्राइस्टचर्च में आयोजित होगा।

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए भारत की टीम:

शिखर धवन (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हूडा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज़ अहमद, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment