Create
Notifications

केएल राहुल ने अपनी इन्स्टाग्राम फोटोज से उठाया पर्दा, बताई दिलचस्प कहानियाँ

केएल राहुल ने अपने टैटू की फोटो पर भी राय रखी
केएल राहुल ने अपने टैटू की फोटो पर भी राय रखी
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला इस टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के शुरूआती मुकाबलों शांत रहा लेकिन पिछले दो मुकाबलों में उन्होंने धमाकेदार अंदाज़ से अपनी बल्लेबाजी की प्रतिभा दिखाई है। आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया पर केएल राहुल से उनके इन्स्टा मेमोरीज को लेकर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपलोड किये गए और कुछ फोटो के पीछे की कहानी बताई है। इन फोटोज में उनकी और टीम के खिलाड़ियों के साथ साझा हुई कई तस्वीरें हैं।

केएल राहुल ने सबसे पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों के साथ फोटोज अपलोड की, जिसमें विराट कोहली, इशांत शर्मा, उमेश यादव और मयंक अग्रवाल भी हैं। इस फोटो को बॉय बैंड के नाम से जाना गया, जिसपर केएल राहुल ने दिलचस्प कहानी बताई और कहा कि मेरी टीम के खिलाड़ियों के साथ ज्यादा फोटो नहीं है। हालांकि मैदान पर हार और जीत के बाद जरुर फोटोज है लेकिन मैदान के बाहर नहीं थी। इसलिए मैंने ही इस फोटो को क्लिक करवाने का सोचा कि किस तरह से हम फोटो में होंगे और कैसे फोटो लिया जायेगा।

केएल राहुल ने इसके बाद अपनी कुछ और कैंडिड फोटोज के बारे में बताया, जिसमें कुछ फोटोज उनके घर पर क्लिक गई है। केएल राहुल ने अपने टैटू की फोटो पर भी राय रखी और बताया कि उन्होंने क्यों ऐसे टैटू करवाएं हैं। उन्होंने आँख और घड़ी पर बने टैटू को लेकर दिलचस्प कहानी बताई।

केएल राहुल ने साल 2014 में अपना टेस्ट डेब्यू मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में किया था। अपनी टेस्ट कैप को चुमते हुए की फोटो पर राहुल ने बताया कि यह मेरे लिए बेहद ही भावनत्मक पल था। हर क्रिकेटर का सपना होता है और वह इस पल का इंतज़ार करता है। जब उसे टेस्ट क्रिकेट का कैप मिलेगा और मैं उसी माहौल में पला-बढ़ा जहाँ टेस्ट क्रिकेट सर्वोपरि था। अंत में उन्होंने विवियन रिचर्ड्स के साथ एक फोटो इन्स्टाग्राम पर साझा की हुई जिसकी कहानी भी उन्होंने अलग अंदाज़ में बताई है।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now