Create

Dhoni और Dahani की हुई मुलाक़ात, देखें ये स्पेशल वीडियो

Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
reaction-emoji
Rahul

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला महामुकाबला कल शाम से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपना अपना अभ्यास शुरू कर दिया है। अभ्यास के दौरान भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के मेंटर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टीम को थ्रो डाउन करवाए, जिसके फोटोज भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने अपने आधिकारिक हैंडल पर पोस्ट किये है। इसके अलावा पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) भी कड़ा अभ्यास करती हुई नजर आ रही है। इसी बीच एमएस धोनी मैदान के बाहर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अभ्यास करवाने के लिए गुजर रहे थे, तो पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) ने उनसे दूर से मुलाक़ात की।

Pakistan bowling sensation ShahnawazDahani looks exited to see the legend @msdhoni .."Aap #Dhoni hain ..mai Dahani hon"#PakVsInd #India vs #Pakistan #T20WorldCup https://t.co/9xZe6Vq6Yb

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्विटर पर एमएस धोनी और शाहनवाज धानी के बीच हुई इस स्पेशल मुलाक़ात का वीडियो डाला, जिसे भारत-पाकिस्तान के दर्शकों ने काफी पसंद किया है। शाहनवाज धानी ने धोनी को देखने के प्रति अपना उत्साह दिखाया और उन्हें दूर से ही बुलाया पाकिस्तानी पत्रकार के अनुसार शाहनवाज धानी ने एमएस धोनी से कहा कि, 'आप धोनी हैं मैं धानी हूँ।' एमएस धोनी भी मुस्कुराते हुए आगे बढ़ते चले गए और शाहनवाज धानी की तरफ देख उन्होंने भी कुछ कहा।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत vs पाकिस्तान के हेड टू हेड मुकाबलों पर एक नजर

भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में 5 बार आमने सामने खेले हैं और सभी में टीम इंडिया ने फ़तेह हासिल की है। इस बार दोनों टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए फिर से तैयार हैं। भारत ने सबसे पहले पाकिस्तान को साल 2007 के टी20 विश्व कप में दो बार मात दी थी, जिसमें एक लीग स्टेज का मुकाबला तो दूसरा फाइनल मुकाबला शामिल रहा था। उसके बाद टीम इंडिया ने साल 2012, 2014 और 2016 में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया और वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ न हारने का अपना रिकॉर्ड कायम रखा। इन सभी में भारतीय टीम के कप्तान एमएस धोनी ही रहे थे और अब वह मेंटर के रूप में टीम शामिल हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...