Create

MS Dhoni से मिलकर खुश हुआ पाकिस्तान का युवा तेज गेंदबाज, ट्वीट कर कही दिल की बात

शाहनवाज धानी पाकिस्तान टीम के रिज़र्व खिलाड़ियों का हिस्सा हैं
शाहनवाज धानी पाकिस्तान टीम के रिज़र्व खिलाड़ियों का हिस्सा हैं
Rahul

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर 12 के चौथे मैच में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने भारत (Indian Cricket Team) को 10 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया। इस हार के बाद भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की लगातार आलोचनाएँ हो रही है और यह पहली बार रहा जब पिछले 29 सालों से 12 मैचों में जीतने वाली टीम इंडिया को आखिरकार हार नसीब हुई है। लेकिन मैच के बाद कई दिल जीतने वाले फोटोज देखने को मिले, जिसमें कई पाकिस्तान खिलाड़ी टीम इंडिया के मेंटर एमएस धोनी (MS Dhoni) से बातचीत करते हुए नजर आये। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है।

एमएस धोनी से हुई बातचीत के बाद पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपना फोटो शेयर किया और लिखा कि, 'क्या रात थी हमारे लिए। पाकिस्तान की जीत के लिए बहुत ख़ुशी है और मेरे सपनों के खिलाड़ी में से एक एमएस धोनी से मिलने का उत्साह को भी कभी भुलाया नहीं जा सकता। यानी शाहनवाज धानी अपने ड्रीम प्लेयर एमएस धोनी से मुलाकात कर बहुत ही उत्साहित नजर आयें हैं। हालांकि शाहनवाज धानी इस मैच और पाकिस्तान टीम के 15 खिलाड़ियों की लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें टीम के रिज़र्व खिलाड़ियों में जगह दी गई है।

what a night it was, Happiness of Pakistan's Victory and excitement of meeting one of my dream player @msdhoni can't be forgotten.❤️🤙🤙 https://t.co/CWQjm4vDKa

मैच से पहले हुई थी एमएस धोनी और शाहनवाज धानी की मुलाक़ात

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले एमएस धोनी मैदान के बाहर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अभ्यास करवाने के लिए गुजर रहे थे, तो पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज धानी ने उनसे दूर से मुलाक़ात की। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ट्विटर पर एमएस धोनी और शाहनवाज धानी के बीच हुई इस स्पेशल मुलाक़ात का वीडियो डाला, जिसे भारत-पाकिस्तान के दर्शकों ने काफी पसंद किया। शाहनवाज धानी ने धोनी को देखने के प्रति अपना उत्साह दिखाया और उन्हें दूर से ही बुलाया। पाकिस्तानी पत्रकार के अनुसार शाहनवाज धानी ने एमएस धोनी से कहा कि, 'आप धोनी हैं मैं धानी हूँ।' एमएस धोनी भी मुस्कुराते हुए आगे बढ़ते चले गए और शाहनवाज धानी की तरफ देख उन्होंने भी कुछ कहा।

Pakistan bowling sensation ShahnawazDahani looks exited to see the legend @msdhoni .."Aap #Dhoni hain ..mai Dahani hon"#PakVsInd #India vs #Pakistan #T20WorldCup https://t.co/9xZe6Vq6Yb

Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...