Create

कोच राहुल द्रविड़ ने कहा - 'हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते'

Rahul
India v Australia - T20 International Series: Game 3
India v Australia - T20 International Series: Game 3

एडिलेड के द ओवल में कल टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। टीम इंडिया की निगाहें जीत के साथ सेमीफाइनल में एक कदम रखने पर होंगी, तो बांग्लादेश टीम भी चाहेगी कि वह इस टूर्नामेंट का एक और बड़ा उलटफेर कर अपनी दावेदारी सेमीफाइनल के लिए मजबूत करे। मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) प्रेस वार्ता में आए और उन्होंने कल होने वाले मुकाबलों के साथ इस टूर्नामेंट को लेकर अहम बयान दिया है। राहुल द्रविड़ का मानना है कि आगामी मैचों में वह किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेंगे।

प्री मैच कॉन्फ्रेंस में कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, 'हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते। कभी-कभी इन मैचों में दो बड़े हिट यहां और वहां होती हैं तो मैच पलट जाता है। ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों ने प्रतियोगिता को बराबरी का बना दिया है। क्योंकि यहाँ के मैदान काफी बड़े हैं।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के मैदान बाकी देशों के मैदान की तुलना में काफी बड़े है। यहाँ बल्लेबाजों को चौके-छक्के लगाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होती है। इसलिए राहुल द्रविड़ ने किसी भी टीम को हल्के में लेने से नकार दिया है।

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में काफी उलटफेर देखने को मिले है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने भी इस सन्दर्भ में अपनी बात रखी है उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन और फुल हाउस मैच होगा। क्योंकि भारत जहां भी खेलता है उसे अच्छा समर्थन मिलता है। भारत इस मैच में प्रबल दावेदार है। वे यहां विश्व कप जीतने आए हैं, हम यहां विश्व कप जीतने के लिए नहीं हैं। आप स्थिति को समझ सकते हैं, अगर हम भारत के खिलाफ जीत जाते हैं, तो यह एक उलटफेर होगा और हम भारत के खिलाफ उलटफेर करने की पूरी कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment