क्या दोबारा पिता बनने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? पत्नी संजना गणेशन का इंटरव्यू वीडियो देख फैंस ने पूछे सवाल

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? (Photo Courtesy: ICC and Sanjana Ganesan Instagram)
दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? (Photo Courtesy: ICC and Sanjana Ganesan Instagram)

Sanjana Ganesan Pregnancy: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का शानदार आगाज किया है। टीम ने पहले मुकाबले में कमाल का खेल दिखाते हुए आयरलैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबजों दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। खासतौर पर भारत के घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ कहर बरपाया और 3 ओवर के स्पेल में महज 6 रन देकर 2 विकेट झटके। बुमराह को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं मैच के बाद अब जसप्रीत बुमराह अलग कारण की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल, जसप्रीत बुमराह की पत्नी फेमस स्पोर्ट्स होस्ट संजना गणेशन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद फैंस लगातार यह सवाल कर रहे हैं कि क्या जसप्रीत बुमराह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं।

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? फैंस ने पूछे सवाल

भारतीय टीम के शानदार जीत के बाद आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रही हैं। इंटरव्यू का वीडियो सामने आने के बाद से इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच सवालों का तूफान आ गया। फैंस वीडियो के कमेंट्स में लगातार संजना गणेशन की दूसरी बार प्रेगनेंट होने की बात कर रहे हैं।

फैंस ने कमेंट्स में लिखा कि (वह प्रेग्नेंट हैं उनकी रिस्पेक्ट करो।)

(जसप्रीत बुमराह जूनियर 2.0 लोडिंग।)

(भाभी जी फिर से छोटा बुमराह आने वाला है क्या।)

(क्या आप प्रेग्नेंट हैं?)

(भाभी जी प्रेग्नेंट हैं।)

आईसीसी के वीडियो में फैंस लगातार इस तरह के सवाल जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन से पूछ रहे हैं। हालांकि अभी इसे लेकर जसप्रीत बुमराह या संजना गणेशन की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने मार्च 2021 में संजना गणेशन से शादी की थी। शादी के दो साल बाद साल 2023 में दोनों पहली बार माता-पिता बने थे। जसप्रीत बुमराह ने सितंबर 2023 में सभी के साथ गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया था कि उनकी पत्नी संजना ने बेटे को जन्म दिया है जिसका उन्होंने अंगद नाम रखा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now