T20 World Cup : इस भारतीय बल्लेबाज ने रिकी पोंटिंग और रोहित शर्मा को दिया ख़ास धन्यवाद

India v Australia - T20 International Series: Game 2
दिनेश कार्तिक ने मुंबई के दिग्गज खिलाड़ी रहे अभिषेक नायर और कप्तान रोहित शर्मा का भी धन्यवाद किया

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में कल भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में महामुकाबला होने जा रहा है। इस मैच को लेकर पूरे क्रिकेट जगत में काफी उत्साह नजर आ रहा है लेकिन उससे पहले सभी खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास भी किया है, जिसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने फिनिशर का रोल निभाने के लिए अलग प्रकार का अभ्यास किया।

हाल ही में आईसीसी (ICC) ने रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने दिनेश कर्तिक की दमदार वापसी को लेकर बहुत कुछ कहा है। उस वीडियो को देखकर दिनेश कार्तिक भावुक हुए और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसे शेयर करते हुए रिकी पोंटिंग के साथ-साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अभिषेक नायर (Abhishek Nayar) को धन्यवाद दिया है।

दिनेश कार्तिक ने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि, 'रिकी पोंटिंग के लिए ढेर सारा प्यार, जब मैं बड़ा हो रहा था तो वह मेरे पसंदीदा खिलाड़ी रहे थे और मुंबई इंडियंस में हम दोनों ने एक साथ काफी शानदार समय गुजारा था। वह एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और काफी अच्छे गेम रीडर भी हैं। रिकी मैं तुम्हारे इन शब्दों का बहुत आभारी हूँ जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और मैं आशा करता हूँ कि आगे चल कर आपके साथ काम कर पाऊं।

दिनेश कार्तिक ने रिकी पोंटिंग के बाद मुंबई के दिग्गज खिलाड़ी रहे अभिषेक नायर और कप्तान रोहित शर्मा का भी धन्यवाद किया। क्योंकि इन दोनों का किरदार कार्तिक के करियर में अहम रहा है। उन्होंने इस सन्दर्भ में लिखा कि, 'अभिषेक नायर ने वास्तव में मुझ पर विश्वास और मुझे यहां तक की यात्रा में हर रोज धकेलते रहने के लिए बहुत प्रयास किये और वह मेरे जीवन में बहुत खास व्यक्ति हैं।'

उन्होंने रोहित शर्मा के लिए लिखा कि, 'मेरा धन्यवाद एक ऐसे व्यक्ति के लिए जो इन सब से गुज़रा, मुझ पर विश्वास किया और हमेशा मेरे लिए समय दिया और मुझे दिखाया कि सुरंग के अंत में प्रकाश है। उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं, और मेरे लिए वह रोहित शर्मा हैं।'

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now