ब्रिटेन के पीएम ने इंग्लैंड टीम के घातक गेंदबाजों का किया सामना, देखें यह वीडियो

Neeraj
पीएम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये इंग्लैंड के खिलाड़ी
पीएम के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये इंग्लैंड के खिलाड़ी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) ने पिछले वर्ष ऑस्ट्रेलिया में कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप जीता था। टीम ने हाल ही में चार महीने बीत जाने के बाद इसका जश्न अपने देश के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ मनाया है। इंग्लिश टीम का यह जश्न सिर्फ किसी लंच या डिनर तक सीमित नहीं रहा, बल्कि खिलाड़ियों ने इस दौरान पीएम के आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट में क्रिकेट भी खेला। मजेदार बात यह रही कि इस दौरान खुद पीएम ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने भी इंग्लैंड के टॉप गेंदबाजों का सामना किया। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सभी खिलाड़ी फॉर्मल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। पीएम खुद इस दौरान शर्ट-पैंट और टाई में बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे तेज गेंदबाज सैम करन (Sam Curran) और क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) का सामना करते दिखते हैं। कुछ मौकों पर वह सैम करन की गेंद पर बीट होते हुए दिखते हैं। हालाँकि, इस बीच पीएम कुछ शॉट्स भी खेलते हैं। वहीं, जॉर्डन अपनी गेंदबाजी के दौरान उनका विकेट लेने में सफल हो जाते हैं, जिसके बाद जॉर्डन जश्न मनाना शुरू कर देते हैं। इसके बाद सुनक गेंदबाजी में भी हाथ आजमाते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

कप्तान जोस बटलर ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

कल कुछ खिलाड़ियों के साथ टी20 विश्व कप को 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर ले जाना सौभाग्य की बात थी।

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच मेलबर्न में खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड का सामना पाकिस्तान के साथ हुआ था। फाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लिश टीम को मैच जीतने के लिए 138 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उन्होंने 19 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now