तमन्ना भाटिया ने बताया हार्दिक, रोहित और जडेजा की बायोपिक में कौन-कौन से एक्टर बैठेंगे फिट, चौंकाने वाले नाम आये सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: Pinterest And 100MB
Photo Courtesy: Pinterest And 100MB

सिनेमा और क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों का आपसी संबंध काफी पुराना है। दोनों पेशों से जुड़े लोगों को भारत में काफी प्यार और सम्मान मिलता है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कई दिग्गज खिलाड़ियों की जीवन पर फ़िल्में भी बन चुकी हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इनमें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। इस बीच साउथ और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने कुछ अभिनेताओं के नाम बताये जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकते हैं।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू के दौरान तमन्ना से सबसे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उस अभिनेता का नाम बताने को कहा गया जो हिटमैन यानी रोहित शर्मा की बायोपिक में बतौर लीड एक्टर भूमिका निभा सकते हैं। इसके जवाब में उन्होंने विजय सेतुपति का नाम लिया। इसके बाद उनसे हार्दिक पांड्या की बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम बताने को कहा गया। इसपर तमन्ना ने धनुष का नाम लिया जो कि दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स में से एक हैं।

सबसे आखिर में बॉलीवुड अभिनेत्री से ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा के किरदार में फिट बैठने वाले एक्टर का नाम बताने को कहा गया। इसके जवाब में उन्होंने 'पुष्पा' फेम एक्टर अल्लू अर्जुन का नाम बताया।

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी ने तमन्ना भाटिया ने रश्मिका मंधाना और अरिजीत सिंह के साथ परफॉर्म किया था। दर्शकों ने उनके परफॉरमेंस को खूब एन्जॉय किया था। वहीं सेरेमनी के बाद उन्हें अपने पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से भी मुलाकात करने का मौका मिला था।

क्रिकेट की बात करें तो ये तीनों खिलाड़ी मौजूदा समय में एशिया कप में खेल रहे हैं। रोहित की कप्तानी में टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अब फैंस को यही उम्मीद है कि टीम आठवीं बार एशिया कप का ख़िताब अपने नाम करने में सफलता हासिल करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now