टीम इंडिया का स्टार आलराउंडर अपनी पत्नी के साथ विंबलडन फाइनल देखने पहुंचा, देखें फोटोज

विंबलडन देखने पहुंचे क्रुणाल पांड्या (फोटो क्रेडिट - क्रुणाल पांड्या इंस्टाग्राम)
Photo Courtesy : Krunal Pandya Instagram

रविवार को विंबलडन (Wimbledon 2023) में मेंस फाइनल मुकाबला खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में स्पेन के खिलाड़ी कार्लोस अल्कराज और नोवाक जोकोविच के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली। विंबलडन के इस खिताबी मुकाबले कार्लोस ने जोकोविच को हराकर खिताब अपने नाम किया। विंबलडन फाइनल का मुकाबला देखने कई बड़े सितारे पहुचे थे। इन्हीं सितारे में भारत के स्टार क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का भी नाम शामिल रहा। क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुड़ी के साथ इस धमाकेदार फाइनल को देखने पहुंचे।

अपनी पत्नी के साथ विंबलडन देखने पहुंचे क्रुणाल

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जाएंट्स की कप्तानी करने वाले क्रुणाल पांड्या ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटो में क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुड़ी के साथ सूट-बूट में तैयार नजर आ रहे हैं। दरअसल क्रुणाल विंबलडन में मेंस फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे थे। क्रुणाल ने अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर काफी शानदार फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में क्रुणाल और उनकी पत्नी काफी डैशिंग लग रहे हैं। फैंस को भी क्रुणाल की यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। क्रुणाल ने जो फोटो शेयर की है। इसमें वह लाइट कलर की सूट और ब्लू टाई लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी व्हाइट कलर की सूट पहने नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि क्रुणाल आखिरी बार आईपीएल 2023 के दौरान एक्शन में नजर आए थे। यहां वह लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल के चोट के कारण बाहर होने के बाद टीम की कप्तानी करते हुए नजर आए थे। क्रुणाल ने टीम की कप्तानी संभालते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स को आईपीएल प्लेऑफ तक पहुंचाया था। हालांकि टीम प्लेऑफ से आगे तक का सफर तय नहीं कर पाई थी। टीम को आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद ही लखनऊ आईपीएल 2023 से बाहर हुई थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now