Create
Notifications

शिखर धवन भारत के पूर्व कप्तान की शादी के रिसेप्शन में पहुंचें, इन्स्टाग्राम पर डाले फोटोज

(Photo : Unmukt Chand & Shikhar Dhawan Instagram)
(Photo : Unmukt Chand & Shikhar Dhawan Instagram)
Rahul
SENIOR ANALYST

भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जिता चुके पूर्व खिलाड़ी और कप्तान उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने अपने निवास स्थान पर हाल ही में अपनी दोस्त सिमरन के साथ शादी की। दोनों ही स्कूल के समय से अच्छे दोस्त थे और अब उन्होंने 21 नवम्बर को इस दोस्ती को एक पवित्र बंधन में बदल दिया। शादी के इस मौके पर उन्मुक्त चंद ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन रखा, जिसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हुए। उन्मुक्त चंद की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल हुए। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक दूल्हा और दुल्हन के साथ है।

उन्मुक्त चंद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी शादी की सूचना दी। उन्होंने अपनी पत्नी संग कुछ शानदार फोटोज अपलोड किये और कैप्शन में लिखा कि, 'आज 21-11-21 को हमने हमेशा साथ रहने का निर्णय लिया है।' शादी होने के बाद उन्होंने कल एक रिसेप्शन पार्टी का प्रबंध किया, जिसमें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी पहुंचे। शिखर धवन ने अपने इन्स्टा हैंडल पर उन्मुक्त चंद और उनकी पत्नी सिमरन के साथ के फोटो भी साझा की और दोनों को इस अवसर पर बधाई भी दी है।

Today, we decided on forever!21.11.21 💕💍#SimRANtoChand@KhoslaSimran https://t.co/enG4qCCeAi

USA के बाद अब BBL में खेलते हुए नजर आयेंगे उन्मुक्त चंद

पूर्व क्रिकेटर उन्मुक्त चंद आगामी बिग बैश लीग (BBL) में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्मुक्त चंद बिग बैश लीग में खेलने वाले भारत के पहले पुरुष क्रिकेटर होंगे। भारत की महिला खिलाड़ी तो वुमेंस बिग बैश लीग में खेल रही हैं लेकिन पुरुष क्रिकेटर हिस्सा नहीं लेते हैं। उन्मुक्त चंद ने इसी साल अगस्त में अपने संन्यास का ऐलान किया था और उसके बाद वो दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यूएसए में एक टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और अपनी टीम को टाइटल जिताया था।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now