Create
Notifications

भारतीय बल्लेबाज ने अभ्यास के दौरान तोड़े एक ही दिन में दो बल्ले

Photo - Shreyas Iyer Instagram
Photo - Shreyas Iyer Instagram
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंकाई दौरे (Sri Lanka vs India) पर गई युवा भारतीय टीम में भी टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का नाम शामिल नहीं किया गया था। साल 2021 की शुरुआत में भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड के बीच हुई एकदिवसीय सीरीज के दौरान टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कंधे की गंभीर चोट का सामना करना पड़ा था। इस गंभीर चोट के कारण वह आईपीएल (IPL 2021) से भी बाहर हो गए थे। श्रेयस अय्यर इस समय चोट से उबरने के लिए लगातार अभ्यास कर रहें हैं।

हाल ही में श्रेयस अय्यर ने तक़रीबन 4 महीने के बाद बल्ला पकड़ा है और अभ्यास करते हुए नजर आयें हैं। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दो बल्लों की फोटो पोस्ट की जो टूटे पड़े थे और लिखा कि एक दिन में दो टूट गए हैं। श्रेयस अय्यर इस समय अपनी वापसी के लिए चोट से रिकवर हो रहें हैं और लगातार बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहें हैं। इस दौरान उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे भी नजर आये। उन्होंने प्रवीण आमरे के साथ इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका और इंग्लैंड दौरे के बाद सीधा आईपीएल में खेलते हुए नजर आयेंगे और उसके बाद टी20 विश्व कप 2021 में भी सभी की नजरें उन्हीं पर रहेंगी।

Photo - Shreyas Iyer Instagram
Photo - Shreyas Iyer Instagram

श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट होकर अब यूएई में आयोजित आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में खेलते हुए दिख सकते हैं। श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने प्लेऑफ्स व फाइनल तक सफ़र तय किया है। लेकिन आईपीएल 2021 से पहले लगी चोट के कारण उनके स्थान पर ऋषभ पन्त को कप्तान बनाया गया था, जिन्होंने बखूबी टीम का नेतृत्व किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के पहले 8 मैचों में 6 में जीत हासिल की है और दो में उन्हें हार मिली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस अय्यर ने दोबारा से टीम की कप्तानी करने को लेकर बयान दिया और कहा कि इस बात पर फैसला टीम मैनेजमेंट को होगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...