Create

रोहित शर्मा ने मराठी में दी गाली! भारतीय गेंदबाज के पोस्ट पर किया कमेन्ट

Rahul
इस शब्द का प्रयोग रोहित शर्मा ने सार्वजनिक रूप से नहीं किया
इस शब्द का प्रयोग रोहित शर्मा ने सार्वजनिक रूप से नहीं किया

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आगामी वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज (IND vs WI) के लिए इस समय अहमदाबाद में मौजूद है और टीम के साथ क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया के लिए खेल चुके और उनके मुंबई टीम के साथी खिलाड़ी धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने दो दोस्तों के साथ एक फोटो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा है कि, 'हम क्या बातचीत कर रहें हैं? क्या कोई बता सकता है?' उनके इस पोस्ट पर रोहित शर्मा ने चुटकी लेते हुए कमेन्ट कर एक अपशब्द लिखा है, जिसको उन्होंने पूरा नहीं लिखा।

धवल कुलकर्णी के इस फोटो में तीनों दोस्त आपस में कुछ बातचीत कर रहें हैं, जिसे बताने और अनुमान लगाने के लिए उन्होंने दर्शकों से आग्रह किया है। ऐसे में रोहित शर्मा ने मौके पर चौका मारा और कमेन्ट करते हुए लिखा, 'कि सबसे बड़ा zav**** कौन है? हालांकि उन्होंने एक शब्द को पूरा नहीं लिखा। क्योंकि वह इस शब्द का प्रयोग सार्वजनिक रूप से नहीं करना चाहते थे लेकिन दर्शकों ने और खासकर मराठी प्रशंसकों ने इस शब्द को पहचाना और अपनी अपनी राय लिखते हुए अलग-अलग मतलब लिखे हैं। रोहित शर्मा का यह कमेन्ट यारी दोस्ती में एक गाली के तौर पर देखा गया है और उन्होंने मराठी भाषा का प्रयोग करते हुए यह शब्द लिखा है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और धवल कुलकर्णी एक साथ मुंबई टीम के लिए शुरुआत से खेलते आ रहे हैं और दोनों ने टीम इंडिया के लिए भी मैच खेले हैं। धवल कुलकर्णी ने भारत के लिए 12 वनडे और दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 19 और 3 क्रमश विकेट प्राप्त किये हैं। धवल कुलकर्णी पिछले कुछ सालों से मुंबई इंडियंस टीम का भी हिस्सा थे जिसके कप्तान रोहित शर्मा हैं। आईपीएल के दौरान भी दोनों खिलाड़ियों में दोस्ती गहरी देखने को मिलती है।

Rohit Sharma got no chill man 😂😂😂😂 https://t.co/UcSxmnGLii

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment