Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने गेंदबाजी कर मनाई अनिल कुंबले के 10 विकेट की 23वीं वर्षगांठ

Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Rahul
visit

23 साल पहले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला के मैदान पर आज ही के दिन पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने एक ही पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रचा था। पूर्व लेग स्पिनर की इस उपलब्धि की 23वीं वर्षगांठ पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया (Team India) के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के कुछ फोटोज अपलोड किये, जिसमें वह अनिल कुंबले के स्टाइल में गेंदबाजी कर रहें हैं। इसके साथ ही बीसीसीआई ने इस पोस्ट को करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ के दो फोटो सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के दर्शकों के साथ साझा किये, जिसमें वह अनिल कुंबले के गेंदबाजी एक्शन की नक़ल कर रहें हैं। बीसीसीआई ने ट्विटर पर फोटो डालते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'अनिल कुंबले के 10-74 की 23वीं वर्षगांठ मना रहे हैं।' इसके अलावा उन्होंने इन्स्टाग्राम पर लिखा है कि, 'टीम इंडिया दूसरे वनडे के लिए तैयारी कर रही है और इस दौरान, टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अभ्यास में गेंदबाजी करते हुए।' राहुल द्रविड़ के इन फोटोज पर दर्शकों ने भी उन्हें काफी प्यार दिया है और उनके द्वारा की गई नक़ल को सरहाया है।

Celebrating the 23rd anniversary of @anilkumble1074's 10-74 😁😁😎 #TeamIndia | @Paytm | #INDvWI https://t.co/jQtxQXduHr

अनिल कुंबले के 10 विकेट पर हरभजन सिंह ने भी दी मजेदार प्रतिक्रिया

पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले की इस उपलब्धि की 23वीं एनिवर्सरी पर पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उनकी खिंचाई की है। बीसीसीआई ने उस शानदार प्रदर्शन की एनिवर्सरी का जश्न मनाते हुए उस प्रदर्शन का वीडियो ट्वीट किया। उस पोस्ट का जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, क्या शानदार दिन था। अनिल कुंबले आप बहुत लालची हो 10 के 10 ले लिए, मुझे 1 तो लेने देते, आप पर गर्व है अनिल भाई।' कुंबले ने भी जवाब देने में देरी नहीं लगाई और ट्वीट करते हुए लिखा, धन्यवाद भज्जू।

What a day it was ⭐️ 🇮🇳@anilkumble1074 aap bhut greedy ho 10 k 10 le leya😂.. mujhe 1 to lene dete.. Proud of u Anil Bhai 🙌🙌 twitter.com/bcci/status/14…

Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now