Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने एबी डीविलियर्स के साथ इन्स्टाग्राम पर साझा की स्पेशल फोटो

Photo Courtesy : Yuzvendra Chahal Instagram
Photo Courtesy : Yuzvendra Chahal Instagram
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर रहें है। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (Ab de Villiers) और परिवार के संग एक फोटो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। युजवेंद्र चहल और एबी डीविलियर्स के साथ इस फोटो में दोनों की पत्नियाँ और एक दोस्त भी मौजूद है।

युजवेंद्र चहल और एबी डीविलियर्स की दोस्ती बेहद ही शानदार है। दोनों खिलाड़ी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए दिखाई देते हैं और इस साल खत्म हुए आईपीएल के बाद दोनों खिलाड़ी अपने-अपने परिवार संग एक साथ समय व्यतीत करते हुए नजर भी आये थे। आईपीएल के बाद एबी डीविलियर्स अपने देश लौट गए हैं और चहल भी कुछ दिन घर पर बिता कर सैयद मुश्ताक़अ ली ट्रॉफी में हिस्सा लेने पहुँच गए।

टी20 वर्ल्ड कप से युजवेंद्र चहल को बाहर किया गया

भारतीय टीम का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप शुरूआती दो मैचों में निराशाजनक रहा, जिसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा और टूर्नामेंट से बाहर हो गई। लेकिन इससे पहले भारत के लिए टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकटों की सूची में शामिल युजवेंद्र चहल को अंतिम 15 शामिल नहीं किया गया था। टीम इंडिया और चयनकर्ताओं के इस फैसले ने सभी को हैरान किया, क्योंकि चहल ने आईपीएल में भी बेहतरीन खेल दिखाया। इसके बावजूद उनका चयन टीम इंडिया में नहीं हुआ। चहल के स्थान पर लेग स्पिनर राहुल चाहर को मौका दिया गया।

युजवेंद्र चहल की टीम इंडिया में वापसी पर निगाहें

आईपीएल 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें वर्ल्ड कप में टीम में जगह नहीं मिली लेकिन चहल ने अभी भी उम्मीदें नहीं छोड़ी है। इसलिए वह सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूज़ीलैंड की टीम भारत दौरे पर आ रही है जहाँ चहल की वापसी टीम इंडिया में हो सकती है।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now