Asia Cup 2023 का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मनाया जश्न, सभी ने साझा की सोशल मीडिया पोस्ट

Neeraj
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja And Tilak Varma Twitter
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja And Tilak Varma Twitter

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कोलंबों में खेले गए फाइनल मैच से आज एशिया कप (Asia Cup 2023) का समापन हुआ, जिसमें भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने 10 विकेटों से एकतरफा जीत दर्ज की। इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया। आगामी वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) से इस जीत से खिलाड़ियों साथ-साथ सभी भारतीय फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस मुकाबले में श्रीलंका ने टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 51 रनों का टारगेट रखा था, जिसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी ने 37 गेंदों में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। भारत की ओर इस जीत के हीरो मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) रहे उन्होंने 6 विकेट हासिल किये। वहीं इस जबरदस्त जीत के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पहली प्रतिक्रिया सामने आई हैं। आइए इन प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालें।

(हम जिसके लिए आये थे वह मिल गया।)

(एशिया कप एक बार से फिर हमारा है।)

(टूर्नामेंट को खत्म करने के लिए टीम का जबरदस्त प्रदर्शन। आपके निरंतर समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम ऐसे ही ऊंची उड़ान भरते रहेंगे।)

(यादगार जीत, यादगार टूर्नामेंट। शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। चैंपियंस ऑफ एशिया।)

(टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनने से बड़ा कोई सम्मान नहीं है और आज जैसे प्रदर्शन मुझे कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करते हैं। यह देखकर खुशी हुई कि घंटों अभ्यास और कड़ी मेहनत का परिणाम दिख रहा है, लेकिन मुझे अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। मेरा लक्ष्य काम जारी रखना और अपने देश को गौरवान्वित करना है। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।)

(चैंपियंस।)

(चैंपियंस ऑफ एशिया।)

(एशिया कप चैंपियंस।)

(एशिया के चैंपियन। हमारे गेंदबाजों ने आज आक्रामक गेंदबाजी की।)

(एशिया कप चैंपियन 2023)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now