Create

मिताली राज ने शेफाली वर्मा की बल्लेबाजी स्टाइल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

P
P
Rahul

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) और इंग्लैंड महिला टीम के बीच कल शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। यहाँ उन्होंने टीम की तैयारियों को लेकर अपनी राय रखी। मिताली राज ने युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है और उन्हें टीम का अहम हिस्सा माना है। हाल ही में दोनों टीमों के बीच हुए एकमात्र ऐतिहासिक टेस्ट मैच का नतीजा ड्रॉ रहा था, जहाँ भारतीय बल्लेबाजों ने मैच के आखिरी दिन शानदार बल्लेबाजी करते मैच को बचा लिया।

यह भी पढ़ें - 'टीम इंडिया के फैन्स में खेल भावना की कमी है', पूर्व विश्व कप विजेता का बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने महिला क्रिकेट टीम के आधिकारी ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें मिताल राज शेफाली वर्मा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया देती हुई नजर आई। शेफाली वर्मा का खेलने का एक ही तरीका है। वह आक्रामक बल्लेबाजी करती हैं और यही उनकी ताकत और उनकी बल्लेबाजी का स्टाइल है। शेफाली वर्मा अभी एक युवा खिलाड़ी हैं और अनुभव के साथ ही वह बहुत कुछ सीखेंगी और किस तरह से पारी को आगे बढ़ाना है यह सब उन्हें सीखना है। अब वह एकदिवसीय क्रिकेट में भी खेलने जा रही हैं और एक कप्तान के तौर पर मैं उन्हें काफी सपोर्ट कर रही हूँ और उनका उत्साह बढ़ा रही हूँ।

मिताली राज ने शेफाली वर्मा को सपोर्ट करने के सन्दर्भ में आगे कहा कि यदि वह हमें शुरुआत में बेहतरीन स्टार्ट देती हैं, तो हम मध्यक्रम में अपनी जिम्मेदारियां निभाएंगे और टीम की पारी को आगे लेकर जायेंगे। क्योंकि उनका खेलने का तरीका बड़ा ही अलग है और यदि शुरुआत में हम जल्दी विकेट खो देंगे, तो भी हमारे पास अनुभवी बल्लेबाज हैं जो पारी को सम्भाल सकते हैं। हमारी टीम में हर एक खिलाड़ी को उनके किरदार के बारे में पता है। भारत और इंग्लैंड के बीच कल से एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत होगी। एकदिवसीय सीरीज में 3 मैच खेले जायेंगे। शेफाली वर्मा भारत के लिए कल अपना पहला एकदिवसीय मैच खेलती हुई नजर आएँगी।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली के 'चुप करने के इशारे' को लेकर न्यूज़ीलैंड के तेज गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...