Create
Notifications

रविन्द्र जडेजा ने 'बीड़ी पीते' हुए अपलोड की फोटो, पुष्पा फिल्म के हुए दीवाने

Photo Courtesy : Ravindra Jadeja Instagram
Photo Courtesy : Ravindra Jadeja Instagram
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) फ़िलहाल चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं इस समय वह बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना उपचार करवा रहें है, ताकि जल्द से जल्द वह मैदान पर खेलते हुए दिख सके। हालांकि मैदान के बाहर इन दिनों रविन्द्र जडेजा तेलुगु फिल्म पुष्पा (Pushpa - The Rise) के फैन बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग की नक़ल की थी और इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन आज उन्होंने एक बेहतरीन फोटो डाला है, जिसमें उन्होंने हुबहू पुष्पाराज यानी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जैसा दिखने की कोशिश की है, जिसे दर्शकों ने काफी सरहाया है।

रविन्द्र जडेजा ने यह फोटो इन्स्टाग्राम और ट्विटर दोनों जगह पोस्ट की है, जिसमें वह बीड़ी का सेवन करते हुए नजर आ रहें हैं। हालांकि उन्होंने पोस्ट स्टोरी में यह भी मेंशन किया कि किसी भी प्रकार के तम्बाकू का सेवन करना हानिकारक होता है और उन्होंने यह सब बस फोटो के लिए ही किया है। रविन्द्र जडेजा ने फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'आपको मालूम है पुष्पा का मतलब फूल होता है। पोस्ट स्टोरी -मैं धूम्रपान के एक रूप का समर्थन नहीं करता और फोटो में प्रयुक्त बीड़ी केवल ग्राफिक प्रस्तावों के लिए है। सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इससे कैंसर होता है और इसका सेवन मत करो।'

जडेजा ने पहले भी पुष्पा फिल्म के फेमस डायलॉग का वीडियो किया था पोस्ट

इससे पहले टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में जड्डू साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ का एक फेमस डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। पुष्पा मूवी 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पुष्पा द राइज के हिंदी में रिलीज होने से दर्शक काफी खुश हैं। हिंदी भाषी दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now