Create

"कभी फ़ोन भी कर लिया करो", ऋषभ पन्त ने साथी खिलाड़ी से की शिकायत

BCCI और विराट कोहली ने भी दी अक्षर पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं
BCCI और विराट कोहली ने भी दी अक्षर पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं
reaction-emoji
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस समय दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में चल रही वनडे सीरीज में हिस्सा ले रही है। टेस्ट सीरीज को 2-1 से गंवाने के बाद टीम इंडिया की एकदिवसीय श्रृंखला में भी शुरुआत खराब रही। पहले वनडे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 31 रनों से मेहमान टीम को शिकस्त दी। टीम इंडिया में पिछले वर्ष जबरदस्त वापसी करने वाले बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) चोट के कारण इस दौरे का हिस्सा नहीं बन पाए। लेकिन आज वह अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके साथी खिलाड़ी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं देते हुए नजर आये।

टीम इंडिया और आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में उनके साथी खिलाड़ी रहे ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं तो दी ही लेकिन उनसे शिकायत करते हुए एक आग्रह भी किया है। दरअसल, ऋषभ पन्त ने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड की जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे अक्षर भाई, कभी फ़ोन भी कर लिया करो।' जाहिर सी बात है दोनों खिलाड़ी इस समय एक दूसरे के साथ नहीं है। इसलिए ऋषभ पन्त ने उनसे शिकायत की है कि कभी फोन भी कर लिया करो, ताकि बातचीत हो सके।

Photo : Virat Kohli and Rishabh Pant Insta Stories
Photo : Virat Kohli and Rishabh Pant Insta Stories

BCCI और विराट कोहली ने भी दी अक्षर पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी ट्विटर पर अक्षर पटेल की बेहतरीन गेंदबाजी को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। बीसीसीआई ने लिखा कि, 'टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल को जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ, पिंक बॉल टेस्ट मैच में उनके द्वारा लिए गए 6 विकटों को फिर से देखें।' बीसीसीआई के अलावा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी अक्षर पटेल को इस ख़ास दिन पर अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने भी इन्स्टाग्राम स्टोरी अपलोड करते हुए लिखा कि आपको अच्छे स्वास्थ्य और कामयाबी की शुभकामनाएं। विराट कोहली ने फोटो भी अपलोड किया जिसमें वह अक्षर पटेल को टेस्ट कैप देते हुए नजर आये।

Here's wishing #TeamIndia all-rounder @akshar2026 a very happy birthday. 🎂 👏Let's relive his sensational 6⃣-wicket haul in the pink-ball Test against England in Ahmedabad 🎥 🔽

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...