'उनसे बात करना और सुनना...' टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने की विराट कोहली की जमकर तारीफ

Neeraj
Photo Courtesy: Virat Kohli Instagram And Twitter
Photo Courtesy: Virat Kohli Instagram And Twitter

भारतीय टीम (Team India) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। कोई उनके खेल का फैन है, तो कोई उनकी शानदार फिटनेस का दीवाना है। इस बीच टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जिसमें वह रन मशीन विराट कोहली की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं। साथ में उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों से मैसेज के जरिये वो कोहली से बातचीत भी करते हैं।

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों अफगानिस्तान के खिलाफ हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं। हालाँकि, निजी कारणों के चलते वो मोहाली में हुए पहले मुकाबले के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। इंदौर में होने वाले दूसरे टी20 में दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज एक्शन में दिखेंगे, जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है।

सोनी स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में जोकोविच ने कहा,

मैं विराट कोहली की बहुत प्रशंसा करता हूँ। मैं उनकी उपलब्धियों और उनके शानदार करियर की तारीफ करता हूँ जो उन्होंने हासिल किया है। उनसे मिलना और उन्हें सुनना मेरे लिए सम्मान की बात है। हम पिछले कुछ सालों से मैसेजिंग के जरिये थोड़ी बहुत बातचीत कर रहे हैं। मुझे अभी तक उनसे मिलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन उनसे बात करना और सुनना सम्मान और सौभाग्य की बात है।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस दौरान टेनिस स्टार ने खुलासा करते हुए ये भी बताया कि मैंने विराट कोहली को ही देखकर क्रिकेट खेलना सीखा है और इसका अभ्यास करता हूँ।

गौरतलब है कि जोकोविच ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 की तैयारी में व्यस्त हैं, जिसका आगाज 14 जनवरी से होगा। इवेंट की शुरुआत से पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कुछ अन्य एथलीट्स के साथ मिलकर मेलबर्न में आयोजित हुए चैरिटी के लिए हुए इवेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्हें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ टेनिस और क्रिकेट खेला था।

Quick Links

Edited by Rahul