टीम इंडिया में चुने जाने पर तिलक वर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, माता-पिता के भावुक होने का किया जिक्र

IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians
IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians (Pic Credit: Getty Images))

हाल ही में वेस्टइंडीज में होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में चुने गए आईपीएल (IPL) के स्टार खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने अपने चुनाव पर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वर्मा ने कहा है कि वे भारतीय टीम में चुने जाने के बारे में सोच भी नहीं रहे थे।

20 वर्षीय वर्मा ने मुंबई इंडियंस से खेलते हुए पिछले दो आईपीएल सीजन से अपने धाकड़ प्रदर्शन के दम पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। 2022 सीजन में डेब्यू करते हुए वर्मा ने 14 मैच खेलते हुए 397 रन बनाए थे, तो वही, इस साल खेले गए ताजा सीजन में उन्होंने 164 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 11 मैचों में 343 रन बनाए।

सलेक्शन की बात मुझे मेरे बचपन के दोस्त से पता चली– तिलक वर्मा

दिलीप ट्रॉफी में साउथ जोन का प्रतिनिधित्व कर रहे है वर्मा ने नॉर्थ जोन के खिलाफ चल रहे मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म हो जाने के बाद अपने टीम इंडिया में चुने जाने पर ESPNcricinfo से कहा,

मैं राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के बारे में सोच भी नही रहा था। मेरी मां और मेरे पिता कल रात को वीडियो कल पर रो रहे थे, वे काफी भावुक हो गए थे। मुझे मेरे बचपन के दोस्त ने फोन कर के बताया कि मैं सेलेक्ट हो चुका हूं, तब शायद रात के 8 बज रहे थे, तब मुझे पता लगा कि मैं भारतीय टीम में चुना जा चुका हूं।

इस उभरते खिलाड़ी ने आगे कहा कि वो टीम इंडिया के लिए आने वाला विश्व कप खेलना चाहते हैं, और हर रात कल्पना करते है कि वो एक विश्व कप मैच में कैसे बल्लेबाजी करेंगे।

मैं हर रात कल्पना करता हूं कि एक विश्व कप मैच में अगर हमारी टीम के 40 या 50 रन पर चार–पांच विकेट गिरे हो, तो मैं वहां से टीम को कैसे आगे ले जाऊंगा और कैसे बल्लेबाजी करूंगा। ये मेरे लिए चीजों को आसान बनाता है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now