Create
Notifications

भारतीय खिलाड़ी ने लपका हैरान करने वाला कैच, ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर समेत अन्य लोगों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

हरलीन देओल ने लपका हैरान करने वाला कैच
हरलीन देओल ने लपका हैरान करने वाला कैच
reaction-emoji
Rahul

भारतीय महिला टीम (India Women's Cricket Team) और इंग्लैंड महिला टीम (England Women's Cricket Team) के बीच कल रात टी20 सीरीज के पहला मैच खेला गया। बारिश से बाधित इस मैच में मेजबान इंग्लैंड टीम ने 18 रनों से मुकाबले को जीत लिया। इंग्लैंड टीम ने भले ही मुकाबला अपने नाम किया हो लेकिन टीम इंडिया की खिलाड़ी हरलीन देओल (Harleen Deol) ने क्रिकेट जगत और फैन्स का दिल जीत लिया। उन्होंने इस मैच में हैरान करने वाला कैच लपका, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। क्रिकेट जगत से कई दिग्गज खिलाड़ी इस कैच की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कहा कि मेरे अनुसार यह इस साल का सबसे बेहतरीन कैच है।

यह भी पढ़ें - बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाड़ी बीच मैदान पर भिड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी हरलीन देओल के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। साथ ही उन्होंने कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के शानदार कैच का क्लिप भी साझा किया और लिखा कि भले ही नतीजा हमारे पक्ष में नहीं गया लेकिन मैच में कुछ स्पेशल जरुर हुआ। मैच के 19वें ओवर में एमी जोन्स ने मिड-ऑफ के ऊपर से शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन हरलीन देओल ने उस दिशा में एक जबरदस्त कैच पकड़ लिया।

हरलीन देओल के हैरान करने वाले कैच को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं:

(हरलीन देओल ने एक बेहतरीन कैच लपका है। और मेरे लिए यह कैच ऑफ़ द ईयरहै।)

(हरलीन देओल द्वारा लिए गए इस शानदार कैच की मैं भी गवाह रही बेहतरीन फील्डिंग और माइंड ऑफ़ प्रेसेंस इन सभी के लिए मैं फील्डिंग कोच अभय शर्मा को श्रेय देना चाहती हूँ जिन्होंने इन खिलाड़ियों को इस तरह की फील्डिंग करना सिखाया है।)

(हरलीन देओल द्वारा लिया गया यह कैच क्रिकेट फील्ड पर देखे जाने वाले बेहतरीन कैच है टॉप क्लास)

(शर्त लगाते हैं कि आप इस कैच को पूरा दिन बार-बार देखेंगे)

(हरलीन देओल ने इस मुश्किल कैच को आसानी से लपक लिया)


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...