Create
Notifications

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाड़ी बीच मैदान पर भिड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 तस्कीन अहमद और ब्लेसिंग मुजराबानी के बीच हुई गहमागहमी
तस्कीन अहमद और ब्लेसिंग मुजराबानी के बीच हुई गहमागहमी
reaction-emoji
Rahul

हरारे स्पोर्ट्स क्लब में चल रहे जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) और बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के बीच एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन दो खिलाड़ियों के बीच तकरार देखने को मिली। बांग्लादेश के तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) और जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी (Blessing Muzarabani) बीच मैदान पर एक दूसरे से भीड़ गए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 8 विकेट पर 294 रन बना लिए थे और दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरे बांग्लादेश के बल्लेबाज महमुदुल्लाह और तस्कीन अहमद के बीच अच्छी साझेदारी हो रही है। इस दौरान तस्कीन अहमद और ब्लेसिंग मुजराबानी के बीच गहमागहमी होती हुई दिखी।

यह भी पढ़ें - एमएस धोनी के IPL करियर को लेकर चेन्नई के CEO ने किया बड़ा खुलासा, कहा - इतने साल तक खेलेंगे माही

यह घटना मैच के दूसरे दिन की शुरुआत की है। बांग्लादेश की पारी के 85वें ओवर में जब ब्लेसिंग मुजराबानी तस्कीन अहमद को गेंदबाजी कर रहे थे, तो उनकी एक गेंद पर तस्कीन अहमद ने पीछे हटकर डिफेंड किया लेकिन डिफेंड करने के बाद तस्कीन अहमद ने पिच पर कुछ डांस मूव्स दिखाए, जो मुजराबानी को पसंद नहीं और वो सीधा तस्कीन के पास चले गए। इस दौरान दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के करीब आये और कुछ कहासुनी होने लगी। मुजराबानी का चेहरा तस्कीन अहमद के हेलमेट ग्रिल से लगा हुआ था और दोनों के बीच खूब अपशब्द के आदान-प्रदान हुए।

यह भी पढ़ें -"17 महीने पहले मुझसे बड़ी गलती हुई उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूँ"

दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई गहमागहमी का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक तस्कीन अहमद ने बल्लेबाजी में अपना जोहर दिखाया है और उन्होंने महमुदुल्लाह के साथ मिलकर 100 रनों से अधिक की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुँचाया है। तस्कीन अहमद इस समय अपने अर्धशतक के करीब हैं, तो दूसरे छौर पर बल्लेबाजी कर रहे महमुदुल्लाह भी अपने शतक के करीब हैं। ब्लेसिंग मुजराबानी ने अभी तक इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने तीन बंगलादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है। बांग्लादेश का स्कोर इस समय 400 रनों के करीब है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...